विज्ञापन
Story ProgressBack

इतिहास गवाह...जब-जब बिग बॉस से हटे सलमान खान, फ्लॉप हुआ शो, इस बार अनिल कपूर की अग्नि परीक्षा क्या होगा?

Bigg Boss OTT 3 : अनिल कपूर की होस्टिंग पर भी फैंस का भरोसा ज्यादा टिक नहीं पा रहा है. दावा है कि भाईजान के होस्ट रहते इस शो को जितनी पॉपुलैरिटी मिली, उतनी अनिल कपूर शायद ही दिला पाएं. इसके पीछे 7 कारण बताए जा रहे हैं...

Read Time: 3 mins
इतिहास गवाह...जब-जब बिग बॉस से हटे सलमान खान, फ्लॉप हुआ शो, इस बार अनिल कपूर की अग्नि परीक्षा क्या होगा?
सलमान खान के बिना कितना पसंद किया जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 : रियलिटी शो बिग बॉस का नाम सामने आते ही पहला चेहरा सलमान खान का आता है. हालांकि, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए मेकर्स ने सलमान खान की बजाय अनिल कपूर को लिया है. उनका ये पहला सीजन है. अनिल कपूर की होस्टिंग पर भी फैंस का भरोसा ज्यादा टिक नहीं पा रहा है. दावा है कि भाईजान के होस्ट रहते इस शो को जितनी पॉपुलैरिटी मिली, उतनी अनिल कपूर शायद ही दिला पाएं. इसके पीछे 7 कारण बताए जा रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 के हिट न होने के 7 कारण

1. सलमान खान के नाम से ही बिग बॉस जाना जाता है. इस शो को पसंद करने वाले तमाम दर्शक भाईजान को ही इसका होस्ट देखना चाहते हैं. उनका वीकेंड वॉर बाकी एपिसोड से कहीं ज्यादा पसंद किया जाता है.

2. बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन करण जौहर के हाथों में गया था, तब भी दर्शकों ने ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं किया था और शो फ्लॉप मान लिया गया था, जिसके बाद मेकर्स सलमान खान को लेकर आए और शो सुपरहिट हुआ. तब 2 करोड़ लोगों ने इस शो को देखा था. अनिल कपूर की असली परीक्षा भी यहीं है.

3. बिग बॉस में सलमान खान जब वीकेंड के वॉर में आते तो फैंस बेसब्री से उनका इंतजार करते थे. सलमान कंटेस्टेंट को फटकार लगाते और समझाते भी. इस बार दर्शकों को भरोसा नहीं कि अनिल कपूर भी वैसा कर पाएंगे.

4. अनिल कपूर इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में आते हैं. हर किरदार में जान डाल देते हैं लेकिन इस बार बिग बॉस के वीकेंड पर उनकी तुलना सलमान से की जाएगी. अगर वो इसमें सफल नहीं हुए तो उनकी होस्टिंग फ्लॉप मान ली जाएगी.

5. बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड प्रीमियम पर अनिल कपूर की झक्कास होस्टिंग की एक झलक देखने को मिली. उन्होंने सलमान खान को कॉपी करने की कोशिश नहीं की है. हालांकि, अगर वीकेंड पर उन्होंने सलमान बनने की गलती की तो शायद ही दर्शक इसे पसंद कर पाएं. लोग अनिल कपूर की रियल लीडरशिप देखना चाहते हैं.

6. जब-जब बिग बॉस से सलमान खान हटे तो वह शो फ्लॉप ही रहा. इस शो को शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी, संजय दत्त और करण जौहर, फराह खान तक होस्ट कर चुके हैं लेकिन सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सका.

7. बिग बॉस ओटीटी 3 के नए कंटेस्टेंट्स अनिल कपूर की होस्टिंग के लिए दिक्कतें भी ला सकते हैं. वीकेंड का वार में कुछ कंस्टेंट्स सलमान खान तक से उलझ जाते थे, अगर यही स्थिति अनिल कपूर के सामने भी आई और वे सिचुएशन संभाल नहीं पाए तो दर्शक शो से दूर भी हो सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दूरदर्शन पर क्रिकेट मैच के बीच आता था ये विज्ञापन, देखते ही दूर हो जाती थी मैच की सारी टेंशन
इतिहास गवाह...जब-जब बिग बॉस से हटे सलमान खान, फ्लॉप हुआ शो, इस बार अनिल कपूर की अग्नि परीक्षा क्या होगा?
हप्पू सिंह की उलटन पलटन का वो सीन जिसे देख चुके हैं 4 करोड़ लोग, उड़ा महाभारत की गांधारी का मजाक
Next Article
हप्पू सिंह की उलटन पलटन का वो सीन जिसे देख चुके हैं 4 करोड़ लोग, उड़ा महाभारत की गांधारी का मजाक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;