हिना खान ने ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में ये फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

हिना खान ने ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

हिना खान (Hina Khan) की तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद है. नए-नए अंदाज में एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हिना खान (Hina Khan) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. लेकिन, इन दिनों उनका फैशनेबल अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है. हिना खान (Hina Khan Photo) ने फिर से अपनी एक से एक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज दिख रहा है. हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें एक से एक Photo

Go where the wind takes you 🌬 . . @pawanraikwar

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस के स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. हिना खान के वीडियो में पल-पल उनके एक्सप्रेशंस बदल रहे हैं जो कि काफी शानदार लग रहे हैं. हिना खान इस फोटो में ऑरेंज कलर के स्टाइलिश फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं. अभी तक उनकी फोटोज को 2 लाख 93 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Shweta Tiwari ने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से जीता फैन्स का दिल, खूब वायरल हो रहीं Photos

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं.