विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2021

हिना खान ने फोटो शेयर कर खुद को कहा 'परम सुंदरी', तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Photos

अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने सिल्वर कलर की साड़ी पहनी हुई है.

हिना खान ने फोटो शेयर कर खुद को कहा 'परम सुंदरी', तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Photos
हिना खान (Hina Khan) ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना को फैन्स उनके स्टाइलिश लुक और हॉटनेस के लिए काफी पसंद करते हैं. हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. शो में उन्होंने 'अक्षरा' का किरदार निभाया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. वहीं हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो अकसर शेयर करती रहती हैं. हालही में हिना खान (Hina Khan) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है.

हिना खान (Hina Khan) का साड़ी लुक

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इस फोटोशूट की फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. हिना खान (Hina Khan Photo) ने कुल 7 फोटो शेयर की है. इन फोटो में उन्होंने सिल्वर कलर की सिमर की शानदार सी साड़ी पहनी हुई है. उनका ये साड़ी लुक जबरदस्त  लग रहा है. फोटो में उनके द्वारा दिए गए पोज भी शानदार लग रहे हैं. इसी के साथ हिना ने फोटो के साथ कैप्शन मे लिखा है 'परम सुंदरी, देसी गर्ल.. ओह रुको रुको अपने बारे में बात नहीं कर रही हूं ..ये सिर्फ इंट्रो गाने थे जो उन्होंने मेरे लिए बजाए थे..और वैसे भी जाहिर करने की क्या बात है'. हिना की इन फोटो पर अब तक 464 हजार लाइक और 4,069 कमेंट आ चुके है. वहीं फैन्स भी उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Gorgeous as always', तो दूसरे ने कहा 'आप तो सच मे परम सुंदरी हो'. 

हिना खान (Hina Khan) का करियर

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें कई बड़े सीरियल्स में देखा गया. साथ ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं. हालही में उनका सॉन्ग 'बारिश बन जाना' रिलीज हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. अब वो सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
हिना खान ने फोटो शेयर कर खुद को कहा 'परम सुंदरी', तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Photos
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com