बीच पर स्टाइलिश लुक में हिना खान ने शेयर कीं ग्लैमरस Pics, फैन्स बोले- अब पता चला टेम्परेचर हाई क्यों है

हिना खान ने बीच पर वेकेशन एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में उन्हें एक बहुत ही स्टाइलिश ग्रीन स्विमसूट में देखा जा सकता है.

बीच पर स्टाइलिश लुक में हिना खान ने शेयर कीं ग्लैमरस Pics, फैन्स बोले- अब पता चला टेम्परेचर हाई क्यों है

हिना खान की बीच फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

हिना खान टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. हिना खान टीवी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं एक्ट्रेसेज में से एक हैं. हिना के लुक और ड्रेसिंग सेंस के फैन्स से लेकर सेलेब्स तक दीवाने हैं. शायद यही वजह है कि हिना जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो फैन्स उसे झट से वायरल कर देते हैं. हिना खान ने हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हिना खान की सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें छाई हुई हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है. 

हिना खान ने बीच पर वेकेशन एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में उन्हें एक बहुत ही स्टाइलिश ग्रीन स्विमसूट में देखा जा सकता है. बता दें, ये तस्वीरें अबु धाबी की हैं, जहां इस समय हिना छुट्टियां मना रही हैं. हिना ने अपने लुक को एक सुंदर प्रिंटेड केप से और भी स्टाइलिश बनाने की कोशिश की है, जो उन्हें बटरफ्लाई लुक दे रहा है. हिना ने फोटोज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में "Soak up the sun Hon" लिखा है. हिना के पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अब मैं जानता हूं कि टेम्परेचर हाई क्यों है". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बीच परी लग रही हो आप". फैन्स हार्ट और फायर कमेंट करके भी पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com