विज्ञापन

हिना खान ने इमोशनल होकर मुंडवाया सिर, वीडियो में कहा- मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना जब...

Hina Khan Bald Look Video: कैंसर से जूझ रही हिना खान ने सिर मुंडवाने का वीडियो शेयर किया है. इस दौरान वह इमोशनल होती नजर आईं.

हिना खान ने इमोशनल होकर मुंडवाया सिर, वीडियो में कहा- मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना जब...
Hina Khan Shaved Head Video: हिना खान ने सिर मुंडवाने का वीडियो किया शेयर
नई दिल्ली:

Hina Khan Bald Look Video: हिना खान तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हालांकि वह फैंस के लिए इंस्टाग्राम के जरिए अपडेट शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. इंस्टा स्टोरी के अलावा वह पोस्ट में अपना स्किन केयर रूटीन से लेकर शॉर्ट हेयर में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने शॉर्ट हेयर के बाद सिर मुंडवाने का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इमोशनल होने के बावजूद फैंस को इंस्पायर करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो देखकर फैंस भी प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

हिना खान द्वारा शेयर की गई वीडियो की शुरूआत बालों को शेव करने से होती है. वहीं आगे एक्ट्रेस के शॉर्ट हेयरकट की झलक देखने को मिलती है, जिसके साथ लिखा गया इस दिन को याद रखना. वहीं इसके बाद एक मैसेज शेयर किया गया, जिसमें लिखा था, मुझे अपने छोटे बाल पसंद थे, जो कि मैंने कभी नहीं रखे. हालांकि मैं इसे ज्यादा एन्जॉय नहीं कर पाई. यह कूल लगता था. मैं आगे इस पिक्सी लुक को रखूंगी जब तक बाल बढ़ ना जाए. इंशाह अल्लाह. लेकिन अभी के लिए पिक्सी अलविदा कहती है. क्योंकि अब समय आ गया है. 

क्लिप में आगे हिना खान कहती हैं, आप इसे जीत सकते हैं जब आप इसे अपनाएंगे. कुबूल करें और मैंने इसे अपनाया है क्योंकि मुझे यकीन है कि अगर आप इसे अपनाएंगे तो आप हील होने के एक कदम और करीब पहुंच जाते हैं. इसीलिए मैं हील होना चाहती हूं और फोकस करना चाहती हूं अपने उस पार्ट पर अपनी जिंदगी पर. मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना है जहां पर हर बार मुझे हाथ में झड़ते बाल मिले. यह बहुत स्ट्रेस और बहुत डिप्रेस वाला है. मैं उससे गुजरना नहीं चाहती. उससे पहले ही जो मेरे कंट्रोल में है. मुझे वो स्टेप्स लेने हैं. मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि अगर आपकी मेंटल हेल्थ सही है तो आपकी फिजिकल हेल्थ ठीक है. अपनी फिजिकल हेल्थ पर काम करने के लिए आपको मेंटल हेल्थ पर ध्यान देना होगा. मेंटल हेल्थ मेरे हाथ में है. मेरे कंट्रोल में है. इसीलिए मैं इस पर काम करना चाहती हूं और पॉजीटिव रहना चाहती हूं. आगे वह अपने बालों को रेजर से काटती हुई दिखती हैं.   

कैप्शन में लिखा, पिक्सी कहती है अलविदा, अब समय आ गया है इसे शांत करने का! खूबसूरती की दृष्टि से इस जर्नी के सबसे कठिन चरण को सामान्य बनाने का यह एक और प्रयास है. याद रखें लेडीज.. हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है. अगर हम अपना दिमाग लगा दें तो कुछ भी असंभव नहीं है.. दिमाग पर नियंत्रण. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स उनकी तारीफ और प्यार दे रहे हैं. दुआ.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जोड़ी 'चांद का टुकड़ा' में करेंगे धमाल, कल रिलीज हो रहा गाना
हिना खान ने इमोशनल होकर मुंडवाया सिर, वीडियो में कहा- मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना जब...
ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने मनाया नानी का 85वां बर्थडे, फैन्स बोले - दिल जीत लिया
Next Article
ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने मनाया नानी का 85वां बर्थडे, फैन्स बोले - दिल जीत लिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com