Hina Khan ने उतारी करीना कपूर की नकल, बोलीं- कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा... 

हिना खान का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के करीना कपूर के मोस्ट पॉपुलर डायलॉग 'कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा' को दोहराती नजर आ रही हैं.

Hina Khan ने उतारी करीना कपूर की नकल, बोलीं- कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा... 

Hina Khan ने उतारी करीना कपूर की नकल

खास बातें

  • हिना खान ने उतारी करीना कपूर की नकल
  • सोशल मीडिया पर छा गया हिना का अंदाज
  • अंगद बेदी के साथ आएंगी साथ नजर
नई दिल्ली:

टीवी के लेकर बॉलीवुड तक अपना टैलेंट दिखा चुकी हिना खान (Hina Khan) 'शेर खान' के नाम से भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वे अपने अनोखे अंदाज और ग्लैमरस फोटोशूट  को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैंस भी उनकी अदाओं और खूबसूरत की तारीफ करते थकते नहीं हैं. हाल ही में हिना खान का एक बेहद ही धमाकेदार वीडियो सामने आया है इस वीडियो में हिना का अंदाज और स्टाइल देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. 

सोशल मीडिया पर छा गया हिना का अंदाज 
हाल ही में हिना खान (Hina Khan Video) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के करीना कपूर के मोस्ट पॉपुलर डायलॉग 'कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा' को दोहराती नजर आ रही हैं. खुले बाल और गिलिटरी मेकअप में उनका अंदाज काबिले तारीफ है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खास पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंगद बेदी के साथ आएंगी साथ नजर 
हिना खान (Hina Khan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इसके बाद जब वे बिग बॉस के घर का हिस्सा बनीं उनके नए अंदाज के देख फैंस ने उन्हें अपने दिल में जगह दी. हाल ही में उनका गाना 'बारिश' रिलीज हुआ था जो फैंस द्वारा काफी पसंद  किया गया था. अब वे अंगद बेदी के साथ 'मैं भी बर्बाद' में नजर आएंगी. यह म्यूजिक वीडियो 23 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है.