हिना खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा, 'पत्थर वरगी' रिलीज डेट का किया ऐलान

हिना खान (Hina Khan) पिछले कई दिनों से अपने नए म्यूजिक वीडियो  पत्थर वरगी को लेकर चर्चाओं में थी. इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने तन्मय सिंह और बी प्राक के साथ काम किया है.

हिना खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा, 'पत्थर वरगी' रिलीज डेट का किया ऐलान

हिना खान Hina khan)

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) की  जिंदगी में इन दिनों कई उतार चढ़ाव देखे गए. पिछले दिनों उनके पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था. जिसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई थी. हिना ने अपने आप को होम आइसोलेशन में रखा है. उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से फैंस को बताया कि वे बेबस महसूस कर रही हैं. वे इस वक्त अपनी मां और परिवार से नहीं मिल पा रही हैं. फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. बता दें कि अब हिना (Hina Khan) की जिंदगी धीरे धीरे ट्रैक पर आ रही है. पिछले दिनों से वे अपने म्यूजिक एल्बम 'पत्थर वरगी' (Patthar Wargi)   को लेकर सुर्खियों में थी. वहीं अब इस एल्बम की रिलीज डेट की घोषणा एक्ट्रेस ने कर दी है.

हिना खान (Hina Khan) पिछले कई दिनों से अपने नए म्यूजिक वीडियो 'पत्थर वरगी' (Patthar Wargi)  को लेकर चर्चाओं में थी. इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने तन्मय सिंह और बी प्राक के साथ काम किया है. इस एल्बम का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया था. जिसमें हिना कूल अंदाज में नजर आ रही थीं. फैंस का इंतजार अब खतम होता है क्योंकि इस एल्बम की रिलीज डेट सामने आ गई है जी हां, हिना (Hina Khan) का ये म्यूजिक वीडियो ईद के दिन यानी की 14 मई को रिलीज किया जाएगा. एक्ट्रेस ने डेट की अनाउंसमेंट के साथ ही कैप्शन में लिखा-Patthar Wargi को 14 मई को टी-सीरीज के बैनर चले रिलीज किया जाएगा. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले हिना खान (Hina Khan) का एक और म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. 'बेदर्द' को फैंस ने काफी प्यार दिया  'बेदर्द' म्यूजिक वीडियो में हिना खान की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया.