हिना खान ने पोल्का डॉट ड्रेस में यूं झूमकर किया डांस, ग्लैमरस Video ने मचाया धमाल

हिना खान (Hina Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पोल्का डॉट ड्रेस में अपना ग्लैमरस स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं.

हिना खान ने पोल्का डॉट ड्रेस में यूं झूमकर किया डांस, ग्लैमरस Video ने मचाया धमाल

हिना खान (Hina Khan) ने पोल्का डॉट ड्रेस में यूं झूमकर किया डांस

खास बातें

  • हिना खान ने पोल्का डॉट ड्रेस में यूं झूमकर किया डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • हिना खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पहले 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को लेकर हिना खान चर्चा में रहती थीं तो अब वहीं एक बार फिर वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पोल्का डॉट ड्रेस में अपना ग्लैमरस स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान के स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी वाकई कमाल के लग रहे हैं. हिना खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. पोल्का डॉट ब्लैक एंड व्हाइट पैंट और ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रैप टॉप में हिना खान का लुक वाकई देखने लायक है. वीडियो में एक्ट्रेस के जबरदस्त अंदाज में डांस करती और एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं, जो कि देखने लायक हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा, "आखिर में... ये सब मायने नहीं रखता है..." हिना खान के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर खूबूसर, ब्यूटीफुल और क्यूट जैसे शब्दों से हिना खान की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान (Hina Khan) ने अपने लुक और अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं. हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर नजर आई थीं. शो में उनके साथ सीनियर के तौर पर गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी एंट्री की थी. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन 5 में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग से लेकर उनका लुक कमाल का था. नागिन में भले ही हिना 3 एपिसोड के लिए आई हों, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.