शाहीर शेख ने गाया ‘बूमरो बूमरो’ गाना तो Hina Khan ने कह दिया ‘फर्जी’ कश्मीरी, देखें वायरल Video

हिना खान (Hina Khan) का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं.

शाहीर शेख ने गाया ‘बूमरो बूमरो’ गाना तो Hina Khan ने कह दिया ‘फर्जी’ कश्मीरी, देखें वायरल Video

वायरल हुआ हिना खान और शाहीर शेख का वीडियो

खास बातें

  • शाहीर शेख ने गाया गाना
  • हिना खान ने एक्टर को बुलाया फर्जी कश्मीरी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली :

हिना खान (Hina Khan) का नाम टीवी की उन चंद अभिनेत्रियों में आता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और जिनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में हिना का गाना ‘पत्थर वर्गी' रिलीज हुआ था, जो कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. ऐसे में हिना अब अपने फैन्स के लिए एक और म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)' लेकर आ रही हैं. वे जल्द ही इस एल्बम में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ दिखाई देंगी. इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है, जहां से एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर रही हैं.

शूटिंग से हिना खान (Hina Khan Video) का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शाहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों चेयर पर बैठे हुए हैं और शाहीर मिशन कश्मीर के गाने ‘बूमरो बूमरो' को गा रहे हैं. जैसे ही शाहीर गाना शुरू करते हैं हिना कहती हैं, “ये शाहीर की आवाज नहीं है. ये पीछे से कोई उनकी आवाज दे रहे हैं, जो कि बिल्कुल गलत है. ये फर्जी कश्मीरी हैं. एक गाना नहीं याद है इन्हें कश्मीरी में”. बता दें, इस वीडियो को शाहीर शेख (Shaheer Sheikh Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

बता दें, कुछ देर पहले ही ‘बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)' गाने का टीजर आउट हो चुका है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हिना (Hina Khan) और शाहीर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों का यह गाना वायरल ओरिजिनल्स की तरफ से 3 जून को रिलीज किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com