Bigg Boss 13: आसिम से दूरियां बनाने की कोशिश में हिमांशी खुराना, रश्मि से बोलीं- मुझे लोगों ने कहा था, देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की इन बतों पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Bigg Boss 13: आसिम से दूरियां बनाने की कोशिश में हिमांशी खुराना, रश्मि से बोलीं- मुझे लोगों ने कहा था, देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आसिम से दूरियां बनाने की कोशिश में हिमांशी खुराना!
  • बोलीं- उसका प्रपोजल फिल्मी लग रहा था
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में रोज-रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं और फैन्स को यह पसंद भी आ रहा है. बीते दिनों देखा गया था कि आमिस रियाज (Asim Riaz) के कनेक्शन के रूप में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने घर में एंट्री ली. उन्हें देखते ही आसिम रियाज खुशी से झूम उठे और अपने प्यार का इजहार कर दिया. अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई (Rashami Desai) आसिम रियाज के बारे में बातें कर रहे हैं. यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

इलियाना डिक्रूज को देख फैन्स ने रोकी बाइक और दौड़े सेल्फी लेने, तभी एक्ट्रेस ने पूछा हेलमेट कहां है- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में देखा ज सकता है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से कहती हैं कि आमिस रियाज (Asim Riaz) तुम्हें बहुत प्यार करता है, लेकिन तुम उतना नहीं करती है. इस पर हिमांशी खुराना कहती दिख रही हैं कि आसिम रियाज का प्रपोज करना मुझे रियल कम फिल्मी ज्यादा लग रहा था. बाहर मुझे उसके करीबी लोगों ने कहा है कि प्रपोजल को एक्सेप्ट मत करना. 

दीपिका पादुकोण गईं JNU तो लोगों ने बॉयकॉट की 'छपाक', अब एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आगे कहती दिख रही हैं कि मैं बाहर जाकर इसके बारे में सोचूंगी. हिमांशी खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बीते एपिसोड में देखा गया था कि आसिम रियाज ने हिमाशी को शादी के लिए भी प्रपोज किया था. हालांकि, हिमांशी ने खुले दिल से इसे नहीं स्वीकार किया था. कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: "क्या हिमांशी खुराना को नहीं है आमिस रियाज (Asim Riaz) के प्यार पर भरोसा."

Video: 'जवानी जानेमन' मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...