Himanshi Khurana ने लंदन की सड़कों पर दिखाया बॉस लेडी अवतार, फैन्स बोले- अविश्वसनीय सुंदरता

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लंदन से अपनी तस्वीरों को शेयर किया है, जिस पर फैन्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Himanshi Khurana ने लंदन की सड़कों पर दिखाया बॉस लेडी अवतार, फैन्स बोले- अविश्वसनीय सुंदरता

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्टिंग के मामले में तो वो बेस्ट हैं ही, लेकिन स्टाइलिश होने में भी उनका कोई तोड़ नहीं है. इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं. हिमांशी खुराना इन दिनों लंदन में हैं और वहीं से उन्होंने बॉस लेडी अवतार में अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर किया है. हिमांशी खुराना की इन तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक फैन ने उनकी फोटो पर लिखा है: 'बहुत सुंदर.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा है: :तारीफ करने के लिए शब्द कम हैं. आप सुंदरता अविश्वसनीय है." एक अन्य ने लिखा है: "सुंदर महिला सड़क पर चल रही है." हिमांशी खुराना की तस्वीरों पर करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' से पहचान बनाई है. उन्होंने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. साथ ही उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. साथ ही उन्होंने कई हिट सॉन्ग भी दिए हैं. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है. हिमांशी खुराना, आसिम संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. असिम-हिमांशी ने कई एक म्यूजिक एल्बम में साथ काम किया है, जो खूब पॉपुलर हुआ है. 'कल्ला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर' ये दोनों गाने खूब देखे और सुने गए.


देखें ये वीडियो: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com