हेमा मालिनी ने 'धूम मचा ले' गाने पर जोरदार अंदाज में किया डांस, बार-बार वीडियो देखने का चाहेगा दिल

हेमा मालिनी का इस तरह का अंदाज पहले नहीं देखा होगा. वह इस वीडियो में धूम फिल्म के गाने 'धूम मचा ले' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

हेमा मालिनी ने 'धूम मचा ले' गाने पर जोरदार अंदाज में किया डांस, बार-बार वीडियो देखने का चाहेगा दिल

हेमा मालिनी ने 'धूम' के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

हेमा मालिनी अपने दौर की शानदार अदाकारा रही हैं. उन्हें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल भी कहा जाता है. उनके रियल लाइफ पार्टनर धर्मेंद्र के साथ उनकी रील लाइफ जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया. हेमा मालिनी को अपने डांस की वजह से भी जाना जाता है. वह भरतनाट्यम करती हैं और उनके शो खूब पसंद किए जाते हैं. हेमा मालिनी का एक वीडियो बहुत ही कमाल का है जिसमें वह अपनी बेटी की फिल्म 'धूम' के गाने 'धूम मचा ले' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह क्लासिक और वेस्टर्न फ्यूजन डांस करती दिख रही हैं. 

हेमा मालिनी का यह डांस वीडियो 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' का है. इस वीडियो की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. इस वीडियो में खास बात यह है कि इसमें उनकी बेटी ईशा देओल भी हैं और इस वजह से और भी खास बन जाता है. 

बता दें कि हेमा मालिनी के पिता वी.एस.आर. चक्रवर्ती तमिल फिल्मों के निर्माता थे. हालांकि उन्हें कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा. 1968 में फिल्म ‘सपनों का सौदागर' के साथ हेमा मालिनी ने अपने करियर की शुरुआत की. महज 16 साल की उम्र में उन्होंने इस फिल्म में काम किया था, फिल्म में वह दिग्गज कलाकार राज कपूर के साथ दिखाई दी थीं.

साल 1970 में हेमा मालिनी को देवानंद के साथ फिल्म ‘जॉनी मेरा नाम' में काम करने का मौका मिला, यह फिल्म बेहद सफल साबित हुई. इसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा. 

VIDEO: Abhimaan के इस गीत को Mukesh ने गाने से कर दिया था इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com