मोहम्मद शमी की पत्नी Hasin Jaha ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया जोरदार डांस, देखें वायरल Video

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मोहम्मद शमी की पत्नी Hasin Jaha ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया जोरदार डांस, देखें वायरल Video

हसीन जहां (Hasin Jahan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं. हाल ही में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हसीन जहां (Hasin Jahan Dance) इस वीडियो में 'एक तो कम जिंदगानी' (Ek Toh Kum Zindagani) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

Priya Prakash Varrier ने लाल साड़ी में 'बोलो ता रा रा' गाने पर यूं झूमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

हसीन जहां (Hasin Jahan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने इस दौरान व्हाइट जैकेट और ब्लैक पैंट कैरी की हुई हैं. साथ ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने पर  'एक तो कम जिंदगानी' (Ek Toh Kum Zindagani) पर शानदार डांस स्टेप्स से फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. हसीन जहां ने इस वीडियो को 2 दिन पहले पोस्ट किया था और अब तक इसे 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Dhanashree Verma ने 'नागिन' बन यूं किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हसीन जहां (Hasin Jahan) अपने निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर घरेलू हिंसा सहित कई आरोप लगाए थे. हसीन जहां जानी-मानी मॉडल भी हैं उन्होंने बचपन से ही मॉडल बनने का ख्वाब था. इसके अलावा वो फिल्मी जगत में भी काम करना चाहती थीं. बस इसी चाहत को पूरा करने के लिए उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर कोलकाता से प्रारंभ किया. हालांकि उन्होंने शादी के बाद पारिवारिक कारणों से उन्होंने मॉडलिंग का काम छोड़ दिया था.