हर्षाली मल्होत्रा ने पिता के हाथों से खाना खाते हुए फोटो किया शेयर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने पिता के साथ का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उन्हें अपने पिता के हाथों से खाना खाते हुए देखा जा सकता है.

हर्षाली मल्होत्रा ने पिता के हाथों से खाना खाते हुए फोटो किया शेयर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया फोटो  

नई दिल्ली :

हर्षाली मल्होत्रा जो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी के किरदार में नजर आई थीं. मुन्नी की भूमिका निभाकर हर्षाली रातों-रात स्टार बन गई थीं. फिल्म में मुन्नी का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था. हर्षाली मल्होत्रा को आज भी लोग उनके किरदार मुन्नी के नाम से ही जानते हैं. हर्षाली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. जिसमें वे कभी डांस वीडियो तो कभी अपने एक्टिंग वीडियो शेयर करती है. जो फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. फिलहाल उन्होंने 'फादर्स डे' पर अपने पिता के साथ का एक फोटो शेयर किया है.  

हर्षाली मल्होत्रा ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में उनके साथ उनके पिता भी नजर आ रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि, हर्षाली के पिता उन्हें कितने प्यार से खाना खिला रहे हैं. पिता और बेटी का यह प्यारा सा फोटो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. हर्षाली ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'हैप्पी फादर्स डे पापा, लव यू'. उनकी इस प्यारी सी फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स उनकी इस फोटो पर नाइस, सो क्यूट और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर रहे हैं. उनकी इस फोटो पर थोड़ी ही देर में 327 हजार लाइक और 272 हजार कमेंट आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. साथ ही इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कंगना रनौत के डायलॉग को लिप्सिंग करती नजर आई थीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था.