हर्ष लिम्बाच्या डॉगी के सामने पत्नी को करने लगे किस, भारती सिंह बोलीं- जलन बहुत बड़ी बात...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका खास अंदाज नजर आ रहा है. वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह को उनके पति हर्ष हर्ष लिम्बाच्या किश करते हुए नजर आ रहे हैं

हर्ष लिम्बाच्या डॉगी के सामने पत्नी को करने लगे किस, भारती सिंह बोलीं-  जलन बहुत बड़ी बात...

हर्ष लिम्बाच्या (Harsh limbachiya) डॉगी के सामने पत्नी को करने लगे किस

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने यूनिक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अकसर अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका खास अंदाज नजर आ रहा है. वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह को उनके पति हर्ष लिम्बाच्या किश करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन सबसे मजेदार है कि जब भारती सिंह को हर्ष किश करते हैं तो उनका प्यारा डॉगी दोनों को देख रहा है और उछल रहा है. जैसे कोई छोटा बच्चा हो. भारती के इस वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिम्बाच्या जैसे ही भारती को किश करना शुरु करते हैं. डॉगी दोनों के सामने उछलने लगता है ताकि उसे भी गोद में उठाकर किश करें. जब फिर भी किसी ने डॉगी के तरफ ध्यान नहीं दिया तो वह हर्ष के ऊपर उछलने लगता है. भारती- हर्ष और उनके प्यारे से इस डॉगी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. भारती ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जलन बहुत बड़ी बात होती है. देख लो खुद ही. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारती सिंह (Bharti Singh) ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की वह पेशे से राइटर और एक्टर हैं. दरअसल, हर्ष और भारती की पहली मुलाकात साल 2007 में टीवी का मशहूर शो कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी. भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. इस शो में भारती की कॉमेडी को इतना ज्यादा पसंद किया गया जिसके बाद उन्होंने पलट कर देखा नहीं. इसके बाद एक के बाद एक शो करती गईं. जिनमे कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं.