GHKKPM: विराट को रोकने के लिए सई की मदद लेगी अश्विनी, वाइफ और उसकी एक्स सासूमां की बात सुन सत्या को लगेगा झटका

विराट और सई को लेकर सत्या की गलतफहमी बढ़ती जा रही है. वहीं फैंस का भी इसके कारण गुस्सा बढ़ता जा रहा है. इसी बीच गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में विराट की मां अश्विनी की गई गुजारिश सत्या और सई के रिश्ते में दरार लाने का काम कर सकती है.

GHKKPM: विराट को रोकने के लिए सई की मदद लेगी अश्विनी, वाइफ और उसकी एक्स सासूमां की बात सुन सत्या को लगेगा झटका

गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सत्या का बढेगा सई और विराट के लिए गुस्सा!

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Written Update: टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में सत्या की विराट और सई को साथ देखकर जलन बढ़ती जा रही है. वहीं आने वाले एपिसोड में इसकी के चलते सत्या की गलतफहमी और बढ़ती जाएगी, जिसके कारण सीरियल में नया मोड़ आएगा. वहीं लीप की ओर बढ़ती कहानी में विराट, सई और सत्या की कहानी किस ओर मुड़ती है इस ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं. 

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि सई को दिलासा देते हुए सत्या, विराट को देख लेता है. वहीं उनका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है. इसी के साथ उसे यह भी पता लगता है कि विजू काका ही वह इंसान हैं, जो उनकी मां को छोड़कर चले गए थे. इसके चलते वह टूट जाता है. हालांकि सई उसे संभालती है और विजू को माफ करने के लिए कहती है. लेकिन सत्या नहीं मानता और अपनी मां अंबा से मिलकर सारी बात बताता है. पर उसकी मां विजू से एक बार मिलने की ख्वाहिश करती है क्योंकि विजू की जिंदगी के कुछ ही पल बचे हैं. 

इसके अलावा आप देखेंगे कि विराट की मां अश्विनी सई को अपने बेटे की जिंदगी से निकालने के लिए माफी मांगेगी. वहीं उससे गुजारिश करेगी कि विराट को दूसरी जगह ट्रांसफर लेने से और उनसे दूर जाने से रोक ले. इतना ही नहीं वह कहेंगी कि विराट और सई एक-दूसरे के लिए बने हैं, जिसे सत्या सुन लेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"