Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Update: ईशा को लगी गोली, टूटे ईशान को संभालेगी सवि! फैंस कहेंगे- अब नए ट्रैक में कुछ...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Update: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में ईशा के कारण ईशान और सवि की दोस्ती होती हुई दिखने वाली है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Update: ईशा को लगी गोली, टूटे ईशान को संभालेगी सवि! फैंस कहेंगे- अब नए ट्रैक में कुछ...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Update: सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • गुम हैं किसी के प्यार में के एपिसोड में आएगा ट्विस्ट
  • ईशा भोसले को लगेगी गोली
  • GHKKPM: ईशान को संभालेगी सवि
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Update: टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट लाने का ऐलान करते हुए मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया था, जिसमें सवि, ईशा और ईशान में से किसी को गोली लगते हुए नजर आते हैं. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं होता कि आखिरकार किसकी जान खतरे में पड़ेगी. लेकिन अब शो के अपकमिंग एपिसोड की डिटेल सामने आ गई है, जिसमें ईशा को गोली लग गई है. इसके कारण ईशान पूरी तरह टूटा हुआ नजर आ रहा है. जबकि सवि उसे सहारा देती हुई दिख रही है. वहीं दोनों के बीच की कैमेस्ट्री देख फैंस कह रहे हैं कि अब नया ट्रैक शुरु कब होगा. 

अपकमिंग ट्रैक में कॉलेज के बाहर ईशा भोसले को गोली लग जाएगी और मां को मरने की हालत में देख ईशान घबरा जाएगा और सवि को फोन करेगा. वहीं ईशा को अस्पताल ले जाएगा. जहां ईशान अपनी मां को खून देता हुआ दिखेगा. इतना ही नहीं मां को देख ईशान की हालत खराब होगी और सवि उसे सहारा देती हुई नजर आएगी. 

बता दें, गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सई और विराट की कहानी के बाद सवि और ईशान की कहानी शुरु हुई है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.