GHKKPM: मां ईशा की तरफ पसीजा बेटे ईशान का दिल, लेकिन इस कारण भेज दिया सवि को जेल, फैंस बोले- इसे रोक दें प्लीज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में सवि को ईशान जेल भेजता हुआ नजर आने वाला है, जिसने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है.

GHKKPM: मां ईशा की तरफ पसीजा बेटे ईशान का दिल, लेकिन इस कारण भेज दिया सवि को जेल, फैंस बोले- इसे रोक दें प्लीज

GHKKPM: गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि जाएगी जेल

खास बातें

  • GHKKPM के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट
  • गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो वायरल
  • GHKKPM Written Update सवि को जेल भेजेगा ईशान
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्रैक आता हुआ दिख रहा है. जहां सवि और ईशान की नोकझोंक बढ़ रही है तो वहीं मां ईशा के लिए ईशान का दिल पसीज रहा है. वहीं सवि पूरी कोशिश कर रही है कि मां-बेटे को एक-दूसरे के करीब ला सके. इसके चलते फैंस जानने के लिए मजबूर हो रहे हैं कि आगे गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में क्या होने वाला है? या गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा? लेकिन सामने आए लेटेस्ट प्रोमो ने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है और फैंस कह रहे हैं कि प्लीज इसे रोक दें. 

नए अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में ईशान नोटिस करता है कि घर में खिड़की से को आधी रात को घुस रहा है, जिसके चलते वह उसे पकड़ने की कोशिश करता है. वहीं वह शख्स और कोई नहीं सवि होती है, जो ईशान के ऊपर गिर जाती है. इसके चलते वह पूछता है कि वह उसके घर में क्या कर रही है, जिस पर दोनों के बीच नोंकझोंक शुरु हो जाती है और सवि कहती है कि ईशान को उसके गुनाह की सजा मिलनी चाहिए. इस पर वह हामी भरता है और सवि को पुलिस से गिरफतार करवा देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ, ईशान का अपनी मां ईशा के दिल पसीज जाता है और वह उससे अस्पताल में मिलने जाता है और इमोशनल हो जाता है.