GHKKPM: सत्या का प्यार ठुकराकर विराट को चुनेगी सई! 'गुम हैं किसी के प्यार में' में आएगा नया ट्विस्ट, हर्षद अरोड़ा ने किया खुलासा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में अपकमिंग एपिसोड में धमाल होने वाला है, जिसके चलते सई और विराट के फैंस जहां खुश होंगे वहीं सत्या और सई की जोड़ी को पसंद करने वाले लोग निराश हो जाएंगे.

GHKKPM: सत्या का प्यार ठुकराकर विराट को चुनेगी सई! 'गुम हैं किसी के प्यार में' में आएगा नया ट्विस्ट, हर्षद अरोड़ा ने किया खुलासा

'गुम हैं किसी के प्यार में' में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है. शो में इन दिनों सत्या, सई और विराट के बीच लव ट्रायंगल का ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन आने वाले एपिसोड में सत्या का इमोशनल साइड फैंस को दिखने वाला है, जिसका कारण सई का विराट को चुनना होगा. वहीं इस बात का खुलासा सत्या के रोल में नजर आने वाले एक्टर हर्षद अरोड़ा ने किया है. 

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में सत्या और विराट नशे की हालत में एक दूसरे से सई के लिए अपनी फीलिंग्स को स्वीकार करते हैं, जिसे सई सुन लेती है. फिर सवाल उठता है कि अगर सई को अभी भी विराट से प्यार है, तो उसने सत्या से शादी क्यों की? इस सवाल का जवाब देते हुए सत्या खुलासा करता है कि विराट की वजह से उसने सत्या से शादी करने का फैसला किया.

गौरतलब है कि इन दिनों 'गुम हैं किसी के प्यार में' में लीप की खबरें जोरों पर हैं, जिसके चलते नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा के शो छोड़ने की बात कही जा रही है. वहीं इस पर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो सामने आए प्रोमो के अनुसार, सई, विराट से टकराएगी और कहेगी कि उससे कुछ पूछना चाहेगी, जिस पर विराट कहेगा कि उसने सबकुछ छीन लिया और अब भी वह कुछ जानना चाहती है. इन सब बातों को अनदेखा कर सई कहेगी कि क्या वह दो प्यार करने वालों को मिलवाने में मदद करेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा