5 सीरियल के बाद टीवी से गायब हैं 'गुम हैं किसी के प्यार में' के 'ईशान' की रियल सवि, नेहा सक्सेना की PICS देख फैंस कहेंगे- क्या ये...

गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में ईशान यानी एक्टर शक्ति अरोड़ा की रियल सवि यानी वाइफ नेहा सक्सेना एक एक्ट्रेस हैं.

5 सीरियल के बाद टीवी से गायब हैं 'गुम हैं किसी के प्यार में' के 'ईशान' की रियल सवि, नेहा सक्सेना की PICS देख फैंस कहेंगे- क्या ये...

GHKKPM: शक्ति अरोड़ा की वाइफ नेहा सक्सेना अब दिखती हैं ऐसी

खास बातें

  • GHKKPM एक्टर शक्ति अरोड़ा की वाइफ हैं नेहा सक्सेना
  • गुम हैं किसी के प्यार में के ईशान का रोल निभाते हैं शक्ति अरोड़ा
  • शक्ति अरोड़ा की वाइफ नेहा सक्सेना हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीवी सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में एक के बाद एक गलतफहमियों के बाद सवि और ईशान का रिश्ता धीरे धीरे दोस्ती की तरफ बढ़ रहा है. जहां सवि को गलत समझने के बाद ईशान को अपनी गलतियों का एहसास हो गया है तो वहीं अब वह सवि के सपोर्ट में खड़े रहने के लिए अपनी फैमिली के खिलाफ जाने के लिए भी तैयार है. इस की जोड़ी को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. दोनों की नोंकझोंक को फैंस का भी खूब प्यार मिल रहा है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर दोनों का #Ishvi हैशटैग ट्रैंड करता रहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं ईशान का किरदार निभाने वाले शक्ति अरोड़ा की वाइफ नेहा सक्सेना भी टीवी एक्ट्रेस हैं, जो काफी पॉपुलर सीरियल्स में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. पर अब टीवी की दुनिया से दूर होने के बाद उनका पूरा लुक बदल चुका है. 

शक्ति अरोड़ा की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री के अलावा वाइफ नेहा सक्सेना के साथ उनकी ऑफस्क्रीन जोड़ी को भी फैंस ने बेतहाशा प्यार दिया है. तभी तो दोनों स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के लिए फनी और रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

साल 2018 में शक्ति अरोड़ा से शादी करने वाली नेहा सक्सेना पेशे से एक्ट्रेस हैं, जो तेरे लिए, , सजन घर जाना है और सिद्धि विनायक जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. जबकि साउथ की फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं.

खूबसूरती में भी नेहा सक्सेना अरोड़ा का कोई जवाब नहीं है, जिनका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लगाया जा सकता है.  फिटनेस से लेकर फैशन तक हर अंदाज में नेहा सक्सेना का कोई जवाब नहीं है. 

करियर की बात करें तो साल 2009 में साजन घर जाना है से बतौर लीड एक्ट्रेस नेहा सक्सेना ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें आखिरी बार सिद्धि विनायक सीरियल में देखा गया था. हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपडेट शेयर करती रहती हैं.