'गदर' के एक्शन डायरेक्टर का खुलासा, फिल्म की शूटिंग के वक्त जड़ दिया था कपिल शर्मा को तमाचा, भगा दिया था सेट से

अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था, जिसकी स्टोरी से लेकर एक्शन और डायलॉग आज भी दर्शकों की पहली पसंद है.

'गदर' के एक्शन डायरेक्टर का खुलासा, फिल्म की शूटिंग के वक्त जड़ दिया था कपिल शर्मा को तमाचा, भगा दिया था सेट से

कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था, जिसकी स्टोरी से लेकर एक्शन और डायलॉग आज भी दर्शकों की पहली पसंद है. फिल्म गदर के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा थे. ऐसे में अब उन्होंने सनी देओल की इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि गदर के एक सीन के लिए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को लिया गया था, लेकिन फाइनल कट के बाद उन्हें निकल दिया गया है.

टीनू वर्मा हाल ही में अभिनेता मुकेश खन्ना के शो में पहुंचे. इस शो में उन्होंने अपने करियर के बारे में ढेर सारी बातें की. उन्होंने कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह गदर फिल्म की शूटिंग के वक्त कपिल शर्मा से काफी नाराज थे, जिसके चलते टीनू वर्मा ने कॉमेडियन को सेट से बाहर निकल फेंका था. उन्होंने बताया कि फिल्म में एक सीन था जिसमें भीड़ को ट्रेन की ओर चलना था. इस सीन को शूट करने के दौरान जब टीनू एक्शन बोलते थे तो सारी भीड़ सही दिशा में चलती थी, लेकिन कपिल शर्मा बिल्कुल उल्टे चलते थे.

बार-बार समझाने के बाद कपिल शर्मा वही गलती दोहरा रहे थे. जिससे टीनू वर्मा परेशान हो गए थे. इसके बाद उन्होंने कॉमेडियन से कहा, 'तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है.' इसके बाद जब टीनू शर्मा ने दूसरी बार शॉट लिया तो फिर से कपिल शर्मा उल्टी तरफ दौड़ने लगे. इसके बाद एक्शन निर्देशक बुरी तरह से गुस्सा हो गए और उन्होंने कहा, 'मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया. एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो.' आपको बता दें कि खुद कपिल शर्मा भी अपने कॉमेडी शो में अपनी इस घटना के बारे में बता चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर