बिग बॉस ओटीटी में Fukra Insaan ने पूजा भट्ट को दिया बोरिंग का टैग तो एक्ट्रेस बोलीं- पहली बार जिंदगी में

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा भट्ट को फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान ने बोरिंग का टैग दिया, इस पर पूजा ने भी उन्हें करारा जवाब दिया.

बिग बॉस ओटीटी में Fukra Insaan ने पूजा भट्ट को दिया बोरिंग का टैग तो एक्ट्रेस बोलीं- पहली बार जिंदगी में

Bigg Boss OTT 2: फुकरा इंसान ने पूजा भट्ट को दिया बोरिंग का टैग

नई दिल्ली:

बिग बॉस हाउस में जब भी वीकेंड का वार आता है तो कई इसमें कई तरह के वार कंटेंस्टेंट एक दूसरे पर करते हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के वीकेंड का वार में इस हफ्ते सलमान खान मौजूद नहीं थे. उनकी जगह कृष्णा अभिषेक ने मोर्चा संभाला था. बेशक भाईजान शो में आएं या नहीं, लेकिन शो में जमकर हंगामा तो होता ही रहता है. ऐसा ही एक टास्क बिग बॉस ओटीटी में हुआ, जिसमें मशहूर इन्फ्लुएंसर फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान को पूजा भट्ट की क्वालिटी को लेकर बात करनी थी. 

बिग बॉस ओटीटी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फुकरा इंसान कह रहे हैं कि वह पूजा भट्ट को बोरिंग इंसान का टैग जरूर देना चाहूंगा. वह कहते हैं कि कभी-कभी ऐसा होता है. इस पर पूजा भट्ट कहते हैं कि इसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं कि किसी ने मुझे लाइफ में पहली बार जिंदगी में बोरिंग का टैग दिया. इस पर फुकरा इंसान कहते हैं कि इसे बोरिंग नहीं कहा जा सकता. लेकिन कई बार में पूजा के साथ बात करता हूं तो मैं उन की बातों से कनेक्ट नहीं बना पाता हूं, बस इतनी सी बात है. इस पर पूजा भट्ट भी उन्हें जवाब देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हाल ही में दो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव और आशिका भाटिया ने भी एंट्री ली है. एल्विश यादव जहां हर बात पर यहां-वहां सबको पोक करते फिर रहे हैं तो वहीं आशिका भाटिया अभी तक खुलकर सामने नहीं आ सकी हैं और वह चुपचाप हैं. कुल मिलाकर बिग बॉस ओटीटी में इस बार निर्माताओं का पूरा फोकस यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पर ही है.