पिता ने किया प्रताड़ित, परिवार ने ठुकराया, बातें करने लगे थे लोग, विवादों का सामना करने वाली इस एक्ट्रेस के स्टाइल की है आज चर्चा

कभी पत्ते तो कभी जूट के थैले से उर्फी जावेद अपने कपड़े बना लेती हैं. उनके इस तरह के ड्रेसिंग स्टाइल्स की वजह से उर्फी को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. कई बार उन्हें कानूनी कार्रवाई का भी सामना करना पड़ा.

पिता ने किया प्रताड़ित, परिवार ने ठुकराया, बातें करने लगे थे लोग, विवादों का सामना करने वाली इस एक्ट्रेस के स्टाइल की है आज चर्चा

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने संघर्ष का किया सामना

नई दिल्ली:

कभी टीवी सीरियल में सिंपल सी लड़की का किरदार निभाने वाली उर्फी जावेद आज अपने अंतरंगी स्टाइल और अजीबोगरीब ड्रेसिंग के लिए जानी जाती हैं. करीब जब शीशों के टुकड़ों से तो कभी सीपियों से, कभी पत्ते तो कभी जूट के थैले से उर्फी जावेद अपने कपड़े बना लेती हैं. उनके इस तरह के ड्रेसिंग स्टाइल्स की वजह से उर्फी को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. कई बार उन्हें कानूनी कार्रवाई का भी सामना करना पड़ा लेकिन उर्फी को इससे शायद कोई फर्क नहीं पड़ता, तभी तो वो जो भी करती हैं सबके सामने करती हैं.

घर छोड़ने पर हुई मजबूर

15 अक्टूबर 1997 को जन्मीं उर्फी जावेद 26 साल की हो गई हैं. उर्फी के मुताबिक, उनके परिवार ने कभी उन्हें सपोर्ट नहीं किया. उनके रिश्तेदार उन्हें गलत समझते हैं, वे उन्हें एडल्ट स्टार बुलाते थे. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके पिता उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे, ऐसा दो साल तक चला. लोग मेरे बारे में बुरी बातें करते थे. उन्होंने आगे कहा मुझे किसी से बात तक करने की मनाही थी, मुझे कहा जाता था कि लड़कियों की अपनी कोई आवाज नहीं होती. ऐसी परिस्थितियों के बाद वह छोड़ आईं और जीने के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा.

विवादों से घिरी रहीं उर्फी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार एक वकील ने सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेस में गैर-कानूनी और ऑब्सीन एक्ट करने की वजह से उर्फी जावेद पर एफआईआर दर्ज करा दी थी. उर्फी का लेखक चेतन भगत के साथ भी विवाद हुआ था. चेतन भगत ने उर्फी के बारे में विवादित कमेंट करते हुए कहा कि ‘बिस्तर में घुसकर लोग उसकी फोटो देखते हैं, आज मैं भी देखकर आया हूं, उर्फी ने दो फोन पहने हैं.' इसके बाद उर्फी ने भी पलटवार करते हुए चेतन भगत को अपने अंदर देखने की सलाह दे डाली थी.