आपको पता है 'पकोड़े में इंग्लिश' को क्या बोलते हैं, अगर नहीं तो वीडियो में दीपिका सिंह से जानिए

दीपिका सिंह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो शेयर करती हैं. लेकिन पकोड़े और इंग्लिश को लेकर उनका यह वीडियो बहुत ही कमाल का है.

आपको पता है 'पकोड़े में इंग्लिश' को क्या बोलते हैं, अगर नहीं तो वीडियो में दीपिका सिंह से जानिए

दीपिका सिंह ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली :

हिंदी के कई ऐसे शब्द हैं जिनका कोई अंग्रेजी अनुवाद नहीं है. ऐसा ही एक शब्द पकोड़ा भी है. जी हां, इस शब्द का जिक्र आते ही अच्छे-अच्छों के मुंह में पानी आ जाता है. आए भी क्यों न, चटपटे और जायकेदार पकोड़े कौन नहीं खाना चाहेगा. लेकिन अगर पकोड़े शब्द का अनुवाद करना हो तो क्या होगा. इसी का समाधान टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने लेटेस्ट वीडियो में दिया है. हालांकि उन्होंने अपने इस वीडियो में बताया है कि इंग्लिश में पकोड़े को बोला कैसे जाता है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी चेहरे पर हंसी दौड़ना लाजिमी है. 

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से अपनी पहचान बनाने वालीं संध्या बींदणी यानि दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इंग्लिश पकोड़ा.' जिस तरह इस वीडियो में वह एक्टिंग कर रही हैं वह कमाल है. उनके एक्सप्रेशन भी एकदम शानदार है. इस वीडियो में उनके पति रोहित राज गोयल को उनके साथ देखा जा सकता है. हमेशा की तरह इस वीडियो पर उनके फैन्स जमकर लाइक्स दे रहे हैं. लेकिन इस लाइन पर फोकस करने की जरूरत है क्योंकि वह कह रही हैं कि पकोड़े में इंग्लिश को क्या बोलते हैं. इस तरह यह काफी फनी है. 

दीपिका सिंह के इस वीडियो पर ए फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसी इंग्लिश मुझे भी सीखनी है.' तो एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'आपकी बात सुन के आपके पति का मुंह भी हो गया है, पकोड़े जैसा.' वहीं कई लोगों ने पकोड़े में इंग्लिश वाली लाइन को पकड़ लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह टीवी के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं. हाल ही में वह फिल्म 'टीटू अंबानी' में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार की जमकर तारीफ की गई थी.