विज्ञापन
This Article is From Dec 01, 2021

Divyanka Tripathi ने शेयर की देसी लुक में तस्वीर, बोलीं- कुछ तो पक रहा है...

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी स्वीटनेस को लेकर भी पहचानी जाती हैं.

Divyanka Tripathi ने शेयर की देसी लुक में तस्वीर, बोलीं- कुछ तो पक रहा है...
Divyanka Tripathi का नया लुक
नई दिल्ली:

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी स्वीटनेस को लेकर भी पहचानी जाती हैं. दिव्यांका के हर एक अंदाज को फैंस बेहद पसंद करते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर दिव्यांका की तस्वीरें या वीडियोज़ अपलोड होते ही पलक झपकते वायरल हो जाते हैं. इन दिनों दिव्यांका का बिल्कुल अलग अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हाल ही में दिव्यांका ने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसे लेकर फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं कि आखिर ये माजरा क्या है.

पंजाबी कुड़ी के लुक में नज़र आईं दिव्यांका

दिव्यांका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में दिव्यांका पंजाबी लुक में नजर आ रही हैं. जो तस्वीरें दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उसमें उन्होंने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा है. दिव्यांका के सूट में गोल्डन जरी की एंब्रॉयडरी की गई है. दिव्यांका अपने इस पंजाबी लुक में दुपट्टे से सर ढकी हुई नज़र आ रही हैं. दुपट्टे पर भी गोल्डन गोटा पत्ती लगी हुई है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है. अचानक दिव्यांका का ये पंजाबी अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं और जो कैप्शन दिव्यांका ने लिखा है उसके बाद फैंस के मन में कई सारे सवाल उठ रहे हैं. दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा कि, 'कुछ पक रहा है #पंजाबी कुड़ी.

फैंस ने पूछा- आखिर ये सब क्या है

दिव्यांका की इस तस्वीर को देखकर फैंस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर ये सब हो क्या रहा है. कई फैंस  दिव्यांका को इन तस्वीरों को देखकर सवाल भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'बताइए ये हो क्या रहा है' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'शायद किसी नए प्रोजेक्ट की तस्वीर है', दिव्यांका के एक और फैन ने लिखा 'पंजाबी कुड़ी विद धाकड़ स्वैग'. दिव्यांका के इस पंजाबी लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट बॉक्स पर ढेर सारी तारीफें कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Divyanka Tripathi ने शेयर की देसी लुक में तस्वीर, बोलीं- कुछ तो पक रहा है...
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com