दिव्यांका त्रिपाठी ने फूलों से साथ खेलते हुए शेयर की फोटो, पति विवेक ने कहा 'स्कूल की याद दिला दी'

दिव्यांका त्रिपाठी ने पहनी रेड मिडी फैंस से साथ पति ने भी कहा स्कूल की याद दिला दीव्यांका इस समय खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11 की शूटिंग में बिजी हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने फूलों से साथ खेलते हुए शेयर की फोटो, पति विवेक ने कहा 'स्कूल की याद दिला दी'

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के केपटाउन फोटोज वायरल

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी का ने खेलते हुए शेयर की फोटोज
  • फैंस ने कहा स्कूल की याद दिला दी
  • खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में बिजी
नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) काल के बीच दर्शकों के मनोरंजन के लिए खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) आ गया है. शो में हिस्सा ले रहे सभी कंटेस्टेंट लगातार पोस्ट शेयर कर अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. गेम शुरू होने से पहले सभी कंटेस्टेंट मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Photos) का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे फूलों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस फोटो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

फोटोज में देखा जा सकता है कि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने रेड़ कलर की मिडी पहनी है साथ ही दो चोटियां बना रखी हैं. इन फोटोज में दिव्यांका काफी क्यूट दिख रही है. वे केपटाउन में फुल एंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस फोटो पर दिव्यांका के पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने लिखा- 'स्कूल की याद दिला दी.' वहीं यूजर ने कमेंट कर कहा 'हाय स्कूल गर्ल'. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस का साड़ी लुक काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो पर  फैंस ने कमेंट कर तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका रेड वाइन कलर की साड़ी पहने समंदर की लहरों का मजा लेते नजर आ रही हैं. वहीं, आस्था उनके इस लुक को देख शाहरुख खान का मोस्ट पॉपुलर गाना 'सूरज हुआ मद्धम ' गाना शुरू कर देती हैं, जिसके बाद से एक्ट्रेस का अंदाज और एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. दिव्यांका (Divyanka Dance On Shah Rukh Khan Song) इस गाने पर झूमती नजर आती हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस वीडियो को काफी पसंद किया. फैंस के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.