अपने ही पंजाबी गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने पोस्ट किया वीडियो, फैंस को दिया ये टास्क

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टेलीविजन इंडस्ट्री का वो जाना माना चेहरा हैं जो घर-घर में लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इन दिनों दिव्यांका अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किए गए अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं.

अपने ही पंजाबी गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने पोस्ट किया वीडियो, फैंस को दिया ये टास्क

दिव्यांका त्रिापाठी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

छोटे पर्दे पर राज करने और ओटीटी की दुनिया में अपना टैलेंट साबित करने के बाद, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अब पंजाबी दर्शकों का दिल जीत रही हैं. साल 2022 की शुरुआत के साथ दिव्यांका ने पंजाबी म्यूजिक वर्ल्ड में अपना कदम रखा है. 'बाबुल दा वेहडा' गाने में दिव्यांका ने एक दुल्हन की भूमिका निभाई है, जो भावनात्मक उथल-पुथल से गुजर रही है. क्योंकि वो अपने पिता के घर को छोड़कर एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही है. दिव्यांका के इस गाने में दिखाई गई फीलिंग हर पिता और बेटी के दिल को छू रही है. दिव्यांका इन दिनों अपने इस गाने का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी दिव्यांका ने फैंस को एक बेहद इंटरेस्टिंग टास्क दिया है.

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टेलीविजन इंडस्ट्री का वो खूबसूरत जाना पहचाना चेहरा हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इन दिनों दिव्यांका अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किए गए लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो की शुरुआत में दिव्यांका ब्लैक टॉप पहने हाथ में रेड कलर का बेहद एलिगेंट सूट लिए हुए मुस्कुराती नज़र आ रही हैं. और बस पलक झपकते ही दिव्यांका उसी सुर्ख लाल सूट में बिल्कुल किसी पंजाबी दुल्हन की तरह सजी हुई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. माथे पर छोटी सी लाल बिंदी, कानों में गोल्ड़न झुमके, और हाथों में गोल्डन कड़े पहनें दिव्यांका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'बाबुल दा वेहडा' गाना सुनाई दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिव्यांका ने फैन्स से भी इसी गाने पर अपना ट्रांसफार्मेशन रील शेयर करने के लिए कहा है. कैप्शन में दिव्यांका ने लिखा कि, 'मैं बेसब्री से इस गाने पर आपके इंस्टा रील्स का इंतजार कर रही हूं. फेस स्वाईप कर अपना वीडियो बनाकर मेरे साथ शेयर करें. बेस्ट रील्स को मैं अपने स्ट्रारीज़ में पोस्ट करूंगी'.एक तरफ जहां दिव्यांका इंस्टाग्राम पर अपने ही गाने को एन्जॉय कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस को दिए गए टास्क के जरिए वो अपने गाने का प्रमोशन भी कर रही हैं. जब जब दिव्यांका के फैंस इस टास्क को पूरा करेंगे तब तब उनके गाने का प्रमोशन होगा.