Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के साथ जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो, टशन देख फैन्स ने कहा- हमारी शेरनी

'खतरों के खिलाड़ी' में मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर भी नजर आएंगी. जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम पेज से ये जानकारी शेयर करते हुए एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ फुल टशन में नजर आ रही हैं.

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के साथ जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो, टशन देख फैन्स ने कहा- हमारी शेरनी

जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 12वें सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शुरू हो चुकी है. शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर भी नजर आएंगी. जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से ये जानकारी शेयर करते हुए एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ फुल टशन में नजर आ रही हैं.

वीडियो में जन्नत जुबैर पिंक कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं. बालों में हाफ पोनीटेल और आंखों पर काला चश्मा लगाए जन्नत बेहद क्यूट दिख रही हैं. जन्नत के पीछे बैठे रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में खतरों के खिलाड़ी का हूटर बजता सुनाई देता है और दो शेर सामने नजर आते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत ने लिखा है, 'यह है खतरों के खिलाड़ी 12. बच के कहां जाइएगा खतरा कहीं से भी आएगा..शूटिंग शुरू..!!'. बता दें कि जन्नत को इस स्टंट शो में कंटेस्टेंट के रूप में देख कर उनके फैंस काफी खुश हैं और सभी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस ने 'शेरनी' कह कर उनका हौसला बढ़ाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार जन्नत जुबैर 'खतरों के खिलाड़ी' में सबसे अधिक फीस वसूलने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं. दावा किया गया है कि वह प्रति एपिसोड के 18 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं. जन्नत के साथ ही सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू उर्फ फैजल शेख भी इस शो में खतरों से खेलते नजर आएंगे. वहीं शो में रुबीना दिलैक भी नजर आएंगी, जो शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह हर एपिसोड के लिए 20 लाख रुपए ले रही हैं. इस बार खतरों के खिलाड़ी में इन सेलेब्स के साथ ही शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारूकी, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, मोहित मलिक, अनेरी वजानी समेत कुल 13 सेलेब्स नजर आएंगे.