विज्ञापन
This Article is From Dec 07, 2022

ब्रेकअप के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधी टेलिविजन की ये एक्ट्रेसेस, किसी ने बसा लिया घर और कुछ बसाने की तैयारी में

टेलीविजन की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी इंडस्ट्री में पहचान बनाई और टीवी वर्ल्ड में नाम कमाया. इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस को प्यार हुआ, कुछ सालों के रिश्ते के बाद दिल टूट गया लेकिन ब्रेकअप होते ही इन एक्ट्रेसेस ने शादी करने का मन बना लिया.

ब्रेकअप के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधी टेलिविजन की ये एक्ट्रेसेस, किसी ने बसा लिया घर और कुछ बसाने की तैयारी में
जानें किन टीवी एक्ट्रेसेस ने ब्रेकअप के बाद शादी रचा ली थी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दुनिया की तरह टेलीविजन की दुनिया में भी स्टार्स के अफेयर्स, ब्रेकअप और शादी की खबरें सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. फैंस अपने पसंदीदा सितारे की जिंदगी से जुड़ी हर बात जानने में दिलचस्पी रखते हैं. टेलीविजन की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से इंडस्ट्री में पहचान बनाई और टीवी वर्ल्ड में नाम कमाया. इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस को प्यार हुआ, कुछ सालों के रिश्ते के बाद दिल टूट गया लेकिन ब्रेकअप होते ही इन एक्ट्रेसेस ने शादी करने का मन बना लिया. आज हम ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ब्रेकअप के बाद शादी करना ही मुनासिब समझा और घर बसा लिया. देखें लिस्ट..

दिव्या अग्रवाल 

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं. जब ब्रेकअप हुआ तो अदाकारा और दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई. एक बार फिर हाल ही में दिव्या अपनी  इंगेजमेंट को लेकर फिर से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ उनकी सगाई की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी का नाम टीवी की दुनिया के लिए नया नहीं है. कई सीरियल में अपने नेगेटिव किरदारों के लिए वे खूब जानी जाती रही हैं. इसके अलावा करण पटेल से अफेयर को लेकर भी उनकी चर्चा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण पटेल से प्यार में धोखा खाने के बाद काम्या पंजाबी का करण से ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद काम्या पंजाबी ने शलभ डांग के साथ शादी कर ली.

गौहर खान

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान की लव स्टोरी कुशाल टंडन के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस 7 में शुरू हुई थी. शो के दौरान दोनों का अफेयर रंग लाया. लोगों ने इस अफेयर की खूब चर्चा की. लेकिन इन दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ सका और जल्द ही ब्रेकअप हो गया. दिल टूटने के बाद एक्ट्रेस गौहर खान ने साल 2020 में जैद दरबार से शादी कर ली.

सना खान

सना खान और मेलविन लुईस की लव स्टोरी किसी से  छिपी हुई नहीं है. लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. सालों रिलेशनशिप में रहने के बाद मेलविन लुईस से उनका ब्रेकअप हो गया. लेकिन सैय्यद के साथ शादी की खबरों ने उन्हें सोशल मीडिया पर फिर चर्चा में ला दिया. 

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी टीवी की दुनिया का काफी बड़ा और चर्चित नाम रहा है. एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती रहीं हैं. टीवी की दुनिया में नागिन के लिए उन्हें लोग पहचानते हैं. अदाकारा का अफेयर एजाज खान से रहा. लव स्टोरी काफी चर्चा में भी रही. लेकिन जब दिल टूटा तो एजाज से ब्रेकअप होने के बाद अनीता ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ ब्याह रचा लिया.

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने भी प्यार में खाया धोखा. उनका अफेयर अविनाश सचदेवा से चला. ये प्रेम कहानी काफी लंबी चली लेकिन कुछ समय बाद दोनों का प्यार ब्रेकअप की भेंट चढ़ गया. इसके बाद रुबीना दिलैक ने 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी कर ली.

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया के साथ संग घर बसाया है. पहले उन्होंने शरद मल्होत्रा को डेट किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस शरद से शादी करना चाहती थीं, लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हुआ और दोनों अलग हो गये.

नेहा कक्कड़

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी काफी लंबी चली थी. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों का रिश्ता शक की भेंट चढ़ गया. बाद में नेहा ने रोहनप्रीत सिंह से शादी की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16: शशि कपूर से अमिताभ बच्चन ने सीखी ऐसी सोशल ट्रिक, कभी नहीं भूलेंगे सामने वाले का नाम, जानें कैसे 
ब्रेकअप के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधी टेलिविजन की ये एक्ट्रेसेस, किसी ने बसा लिया घर और कुछ बसाने की तैयारी में
माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी बनकर इस टीवी एक्टर के साथ रीक्रिएट किया देवदास का सीन, वीडियो देख लोग बोले- ओवरएक्टिंग...
Next Article
माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी बनकर इस टीवी एक्टर के साथ रीक्रिएट किया देवदास का सीन, वीडियो देख लोग बोले- ओवरएक्टिंग...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com