दिव्यांका त्रिपाठी का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल, यूं डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें वो बहुत तेजी से डांस करती नजर आ रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल, यूं डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अक्सर अपने फैन्स को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं और जब वो कोई नया वीडियो पोस्ट करती हैं तब उनके फैन्स भी उन पर जम कर प्यार बरसाते हैं. एक बार फिर दिव्यांका अपनी खुशनुमा अंदाज में एक नई वीडियो के साथ फैन्स से रूबरू हुई हैं. दिव्यांका त्रिपाठी का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और साथ ही फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

इस इंस्टा पोस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)  फैन्स से कह रही हैं  Listen to me now!  और उसके बाद डांस करती दिख रही हैं. मजेदार बात ये है कि डांस मूव्स को इफेक्ट्स लगाकर थोड़ा फास्ट कर दिया है, पर कुछ इस तरह की वो म्यूजिक के साथ ताल से ताल मिलाते हुए ही लग रही हैं. रेड स्ट्रिप्ट टी-शर्ट और टॉर्न जींस में दिव्यांका बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं और अपनी मस्ती भरी मुस्कान से फैन्स को दीवाना भी बना रही हैं. इस वीडियो को दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे 4 घंटे में ही एक लाख 20 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)  हर बार एक नए अंदाज में इसी तरह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से मुखातिब होती हैं. कुछ ही दिन पहले दिव्यांका ने एक और वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में छत की टैरेस पर डांस कर रही थीं. इस डांस में भी उन्होंने अपने मूव्ज को इफेक्ट्स डाल कर फनी बनाया था. दिव्यांका के इस वीडियो पर भी पांच लाख से ज्यादा हिट्स थे और दो हजार नौ सौ से ज्यादा लोगों ने उनके लिए कमेंट्स किए थे. हाल ही में वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई हैं. जिसमें वो काफी एक्साइटेड नजर आईं. कहना गलत नहीं होगा कि डेली सोप की हीरोइन ने इस रोमांचक शो में भी अपना 100 परसेंट दिया और दर्शकों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहीं. और अब वो अपने वीडियो से फैन्स से कनेक्शन जारी रख रही हैं.