बिग बॉस 15 में दिव्या अग्रवाल का शमिता शेट्टी पर फूटा गुस्सा, बोलीं- चार सीजन में भी आ जाओ जीत नहीं पाओगी

बिग बॉस में वीकेंड का वार जब भी आता है तो जमकर हंगामा बरपा कर जाता है. माहौल उस समय बहुत ही हंगामाखेज हो गया जब दिव्या अग्रवाल ने शमिता शेट्टी पर हमला बोला.

बिग बॉस 15 में दिव्या अग्रवाल का शमिता शेट्टी पर फूटा गुस्सा, बोलीं- चार सीजन में भी आ जाओ जीत नहीं पाओगी

दिव्या अग्रवाल ने उड़ाए शमिता शेट्टी के होश

नई दिल्ली :

बिग बॉस में वीकेंड का वार जब भी आता है तो जमकर हंगामा बरपा कर जाता है. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ. सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आए तो जमकर शोर-शराबा हुआ. अभिजीत बिचुकले को जहां सलमान से डांट पड़ी, वहीं उमर रियाज को उनके व्यवहार की वजह से घर से चलता कर दिया. यही नहीं, कुछ सेलेब्रिटीज घऱ में रह रहे कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए भी आए थे. जिनमें राहुल महाजन, बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल, एक्ट्रेस देबीना बनर्जी, कश्मीरा शाह, नेहा भसीन और विशाल आए थे. लेकिन माहौल उस समय बहुत ही हंगामाखेज हो गया जब दिव्या अग्रवाल ने शमिता शेट्टी पर हमला बोला. दिव्या का शमिता पर हमला होता देख सलमान खान को भी शमिता के बचाव में आना पड़ा, और वह उनका साथ देते नजर आए.

दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर हैं, और दिव्या को देखते ही शमिता शेट्टी के हाव-भाव बदल गए. वह अजीबोगरीब व्यवहार करने लगीं और दिव्या ने करण कुंद्रा का खुलकर सपोर्ट किया. शमिता शेट्टी और सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस ओटीटीट से सबको बुलाया गया बिग बॉस 15 में दिव्या अग्रवाल को ही नहीं बुलाया गया. तो इस पर वह बोलीं कि जिन लोगों में पहले ही हरा चुकी हों, उनसे कम्पीटिशन क्यों करेंगी. यही नहीं दिव्या अग्रवाल ने शमिता शेट्टी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि तुम बिग बॉस के चार सीजन में भी आ जाओ न तो जीत नहीं पाओगी. उनका कहना भी सही लगता है क्योंकि यह तीसरा मौका है जब शमिता शेट्टी बिग बॉस में हिस्सा ले रही हैं. ऐसा ही कुछ मामला रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत का भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com