PHOTOS: बर्थडे पर बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल हुईं अपूर्व पडगांवकर से एंगेज्ड, बोलीं- सही साथी मिल गया

अपने 30वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के रोमांटिक प्रपोजल को दिव्या अग्रवाल ने एक्सेप्ट कर लिया है.

PHOTOS: बर्थडे पर बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल हुईं अपूर्व पडगांवकर से एंगेज्ड, बोलीं- सही साथी मिल गया

बर्थडे पर एंगेज हुईं दिव्या अग्रवाल

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)  विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जहां वरुण सूद संग दिव्या के ब्रेकअप की खबर ने फैंस को निराश कर दिया था, तो वहीं अब अपने 30वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के रोमांटिक प्रपोजल दिव्या अग्रवाल ने एक्सेप्ट कर लिया है. वहीं फैंस के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वह अपना नया सफर शुरु करने की बात करती नजर आईं.    

बर्थडे पर मिला लाइफ पार्टनर

पॉपुलर रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘रेशम का रूमाल' की सफलता और बर्थडे का जश्न मनाया. वहीं इस दौरान मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने अपनी एंगेज्ड होने की बात भी रखी. दरअसल, एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया, जिसकी फोटोज दिव्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर दूंगी? शायद नहीं. लाइफ में और अधिक रोशनी आ गई और मुझे इस सफर को शेयर करने के लिए सही साथी मिल गया. उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा. इस खास दिन से, मैं कभी अकेली नहीं चलूंगी. रब रक्खा'.

मार्च में हुआ था ब्रेकअप

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल इंडस्ट्री के पावर कपल में जाने जाते थे. लेकिन साल 2022 के मार्च में दोनों ने ब्रेकअप की खबर फैंस को दी थीं. हालांकि एक-दूसरे पर इल्जाम लगने पर दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिखे थे. वहीं अब अपने बर्थडे पर हमसफर पाकर दिव्या जहां खुश हैं तो वहीं फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई देते दिख रहे हैं. दिव्या अग्रवाल के मंगेत्तर की बात करें तो अपूर्व पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, जो पहले एक इंजीनियर थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com