रामायण की सीता दीपिका ने बताया- मैं, राम और लक्ष्मण पेड़ के नीचे कर रहे थे शूटिंग तभी आ गया विशाल सांप और फिर...

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने रामानंद सागर की 'रामायण (Ramayan)' में सीता का किरदार निभाया था, और उनका यह किरदार काफी यादगार भी रहा था.

रामायण की सीता दीपिका ने बताया- मैं, राम और लक्ष्मण पेड़ के नीचे कर रहे थे शूटिंग तभी आ गया विशाल सांप और फिर...

रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने शेयर की यह मेमॉरी

खास बातें

  • दीपिका चिखलिया ने शेयर की पोस्ट
  • शेयर किया मजेदार किस्सा
  • रामायण में निभाया था सीता का किरदार
नई दिल्ली:

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने रामानंद सागर की 'रामायण (Ramayan)' में सीता का किरदार निभाया था, और उनका यह किरदार काफी यादगार भी रहा था. 'रामायण' को लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दिखाया गया था, और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था. रामायाण से जुड़े एक्टर अब लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी यादें शेयर कर रहे हैं. 'रामायण (Ramayan)' की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने शूटिंग के दौरान का एक बहुत ही मजेदार वाकया शेयर किया है. दीपिका चिखलिया ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस पोस्ट को खूब पढ़ा भी जा रहा है.

'रामायण (Ramayan)' की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस सीन के पीछे एक कहानी है. वो मैं आपको बताने जा रही हूं. हम लोग शूटिंग में व्यस्त थे. लाइनें याद कर रहे थे. यह दिन भी बाकी दिनों की तरह सामान्य था. सीन पूरा होने के बाद कैमरामैन अजित नायक हम तीनों के पास आए और बोले की यह जगह जल्दी खाली कर दो और पेड़ के नीचे मत खड़े हो. हम तीनों हैरान थे और सोच रहे थे कि ऐसी क्या जल्दबाजी है और वह भी एकदम से....उन्होंने भी टेक्नीशियंस से जल्दी से जगह खाली करने के लिए कहा. सागर साहब भी हैरान थे कि यह क्या हो रहा है. तभी उन्होंने इशारा किया कि पेड़ के ऊपर एक बहुत विशाल सांप लटक रहा था, और इसके बाद तो हमने भी वहां से दौड़ लगा दी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com