इस शख्स ने तानी बंदूक, तो लोहे की रॉड लेकर टूट पड़ी ये एक्ट्रेस, देखें Video

टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में डोनल ने 'दिल तो हैप्पी है जी' के सेट से शूटिंग के दौरान की कुछ मस्ती वाले वीडियो शेयर किए हैं.

इस शख्स ने तानी बंदूक, तो लोहे की रॉड लेकर टूट पड़ी ये एक्ट्रेस, देखें Video

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) का वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • डोनल बिष्ट का वायरल हुआ वीडियो
  • 'दिल तो हैप्पी है जी' में निभाती हैं हैप्पी का किरदार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji)' में हैप्पी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डोनल गुंडे के साथ लड़ाई करती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में डोनल किडनैप हुई बच्चों को गुंडों की गिरफ्त से छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. डोनल गुंडे पर काबू पाने के लिए उसकी रॉड से भी पिटाई करती हैं. एक्ट्रेस डोनल ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए डोनल ने लिखा, 'यहां पर स्लो मोशन किक, बलोपर और बुल्सआई शूट्स हैं, ये नहीं भूले कि ये सब पेंसिल हील पर किया गया है. हां, मुझे पता है कि मैं क्रेजी हूं और मैं इस चीज से बहुत प्यार करती हूं.'

कपिल देव की गेंदबाजी पर करीना कपूर ने खूब लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

डोनल (Donal Bisht) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने 'दिल तो हैप्पी है जी' में एक्ट्रेस जस्मिन भसीन को रिप्लेस किया है. अब जस्मिन की जगह डोनल सीरियल में हैप्पी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. जस्मिन की तरह ही डोनल भी हैप्पी के किरदार में दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं.

बॉलीवुड स्टाइल में डांस कर रहे थे जैकी चैन तो हंसी को रोक नहीं पाई ये एक्ट्रेस और फिर...देखें Video

अगर एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने साल 2015 में स्टार प्लस के शो 'एयरलाइन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद डोनल ने 'विश्वास एक कलश (Vishwaas Ek Kalash)', 'एक दीवाना था' और 'रूप- मर्द क नया स्वरूप' जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया. फिलहाल एक्ट्रेस 'दिल तो हैप्पी है जी' में हैप्पी मेहरा का किरदार निभा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...