धनाश्री वर्मा ने 'World Cup' खुशी में घर की छत पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

धनाश्री वर्मा ने 'World Cup' खुशी में घर की छत पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

धनाश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. धनाश्री एक बेहतरीन डांसर है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने शानदार डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी है लेकिन वो अपनी की कला की वजह से पहचानी जाती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल होते हैं. इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें World Cup की खुशी में डांस करते देखा जा सकता है.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो उन्होंने अपनी घर की छत पर शूट किया है. दरअसल 17 अक्टूबर से World Cup शुरू होने वाला है और धनाश्री पर इसका खुमार अभी से देखा जा सकता है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'दिल की सुनो, अब समय आ गया है #LiveTheGame यदि आप क्रिकेट से प्यार करते हैं और मेरी तरह नृत्य करते हैं - #LiveTheGame चुनौती में शामिल हों और हमें दिखाएं कि आप इसका आनंद कैसे ले रहे हैं! इसके अलावा, अपने बेस्टीज़ को टैग करना न भूलें! अपनी चाल दिखाने का समय आ गया है दोस्तों'. फैन्स भी उनके साथ इस खुशी में शामिल  हो गए है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Supperbb'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हालही में धनाश्री वर्मा का 'ओये होये' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में धनाश्री और जस्सी गिल की केमिस्ट्री काफी शानदार है. वहीं धनाश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो धमाल मचा रहे हैं.