Viral Pics: देवोलीना भट्टाचार्य ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट तो राखी सावंत का यूं आया कमेंट

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया है, और उनकी इस फोटो पर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कमेंट किया है.

Viral Pics: देवोलीना भट्टाचार्य ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट तो राखी सावंत का यूं आया कमेंट

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्य का ब्राइडल लुक वायरल
  • गोपी बहू के किरदार ने जीता दिल
  • फोटो पर आए जमकर रिएक्शन
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर गोपी बहू के किरदार से देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी है. फैंस उनके करिदार की सराहना करते हैं. इन दिनों देवोलीना इंटरनेट पर छाई हुई हैं. कभी अपने धमाकेदार डांस के जरिए तो कभी शानदार फोटो से. वे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फिलहाल तो देवोलीना भट्टाचार्य  (Devoleena Bhattacharjee) का एक ब्राइडल फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फैंस उनके लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. देवोलीना भट्टाचार्य की इस फोटो पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी कमेंट किया है. 


आखिरी बार देवोलीना बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) के घर में एजाज खान की प्रॉक्सी के रूप में नजर आईं थीं. इसके बाद वे आए दिन लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपना ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है साथ ही हैवी जूलरी और न्यूड मेकअप उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा है. देवोलीना की इस फोटो पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने कमेंट कर लिखा 'मेरी जानू'.वहीं एक यूजर ने कमेंट कर देवोलीना से पूछा कि क्या आपने भी लॉकडाउन में शादी कर ली? बता दें कि एक्ट्रेस की इस खूबसूरत तस्वीर पर कमेंट और लाइक्स का सिलसिला जोरों से चल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था. इस रोल को करने के बाद देवोलीना हर एक के दिलों पर राज करने लगीं. आज देवोलीना को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है.