Devoleena Bhattacharjee ने तलपति विजय के 'वाथी कमिंग' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Devoleena Bhattacharjee ने तलपति विजय के 'वाथी कमिंग' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी नंबर वन हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अब साउथ सुपरस्टार तलपति विजय (Thalapathy Vijay) के पॉपुलर हो रहे गाने 'वाथी कमिंग' (Vaathi Coming Song) पर डांस कर रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Dance) का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घर की छत पर 'वाथी कमिंग' (Vaathi Coming Song) पर डांस कर रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: 'डांस इल्ले, हीरोइन इल्ले.' इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के करियर की बात करें तो इन दिनों वह स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस सीरियल के जरिए ही टीवी की दुनिया में कदम रखा था और सीजन 2 में भी देवोलीना गोपी का किरदार अदा करते हुए ही नजर आ रही हैं. देवोलीना ने इसके अलावा बिग बॉस 14 में रहते हुए भी लोगों का खूब दिल जीता था. इससे इतर देवोलीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.