Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: टास्क में घरवालों ने जमकर निकाली भड़ास, देवोलीना ने शमिता को बुलाया ‘काले दिल’ वाली

हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि शामिता और देवोलीना के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि शमिता बेहोश हो गईं. वहीं अब आने वाले  एपिसोड का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें देवोलीना एक बार फिर शमिता को भला-बुरा कहते हुए देखी जा सकती हैं.

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: टास्क में घरवालों ने जमकर निकाली भड़ास, देवोलीना ने शमिता को बुलाया ‘काले दिल’ वाली

बिग्ग बॉस 15

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में इन दिनों वीआईपी और नॉन वीआईपी को लेकर जंग छिड़ी हुई है. वाइल्ड कार्ड वीआईपी के तौर पर राखी सावंत, उनके पति रितेश, अभिजीत बिचुकले, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर में एंट्री ली है. जब से देवोलीना की एंट्री बिग बॉस में हुई है, तब से वे शमिता शेट्टी के पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं. हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि शामिता और देवोलीना के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि शमिता बेहोश हो गईं. वहीं अब आने वाले  एपिसोड का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें देवोलीना एक बार फिर शमिता को भला-बुरा कहते हुए देखी जा सकती हैं.

दरअसल, इस बार घर में एक टास्क को करवाने रफ्तार और सुरभि ज्योति पहुंचे थे. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स के सामने कुछ गोलगप्पे रखे थे, जिसके सामने उसका पानी भी रखा था. पानी के आगे ‘जलन', ‘मीठी', ‘कड़वाहट' जैसे शब्द लिखे थे. टास्क में एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट को आना था और वे जिस प्रतिभागी के लिए जैसा महसूस करते हैं, वैसा गोलगप्पा बनाकर उन्हें खिलाना था. ऐसे में एक बार फिर इस टास्क में देवोलीना शमिता के पीछे पड़ गईं और उन्होंने शमिता को ‘कड़वाहट', ‘मैला' और ‘काला दिल' वाला गोलगप्पा बनाकर खिलाया.

देवोलीना को इस वीडियो में कहते हुए देखा जा सकता है कि उन्होंने ऐसी महिला पहले कभी नहीं देखी है, जिसका दिल इतना गंदा है और जो किसी के इंजरी का मजाक बना सकती है. इस तरह से यह टास्क बाकी घरवालों के साथ भी आगे बढ़ता है. अब आने वाले एपिसोड में देखना यह दिलचस्प होगा कि देवोलीना की बातों का शमिता किस तरह जवाब देती हैं.


ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com