दुकान में कपड़े खरीद रहीं दीपिका सिंह तेलुगु गाना सुन अचानक दोस्त संग करने लगी डांस, वायरल हुआ Video

छोटे पर्दे पर जबरदस्त एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सेहरिश अली अब तक कई किरदारों में नजर आ चुकीं हैं. टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में छवि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सेहरिश अली असल जिंदगी में एक ग्लैमरस अदाकारा हैं.

दुकान में कपड़े खरीद रहीं दीपिका सिंह तेलुगु गाना सुन अचानक दोस्त संग करने लगी डांस, वायरल हुआ Video

दीपिका सिंह का वायरल डांस वीडियो

टेलीविजन के पॉपुलर टीवी शो 'दीया और बाती हम' के किरदार आज भी हमारे जहन में हैं. फिर वो सीरियल में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह हों जो आईपीएस संध्या राठी के जबरदस्त रोल में नज़र आईं थीं या फिर संध्या की ननद का किरदार निभाने वाली सेहरीश अली जिन्हें उनके ग्रे शेड कैरेक्टर के लिए पसंद किया गया था. संध्या राठी यानी दीपिका सिंह और छवि यानी सेहरीश अली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो हम सब ने देखी है. लेकिन ये दोनों छोटे पर्दे की ननद भाभी जब ऑफस्क्रीन मिलती हैं तो क्या होता है नजारा, इन दिनों इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

सेहरिश अली और दीपिका सिंह का जबरदस्त डांस

छोटे पर्दे पर जबरदस्त एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सेहरिश अली अब तक कई किरदारों में नजर आ चुकीं हैं. टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में छवि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सेहरिश अली असल जिंदगी में एक ग्लैमरस अदाकारा हैं. इसकी एक झलक हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सेहरिश और दीपिका सिंह के वीडियो में देखने को मिल रही है. दरअसल सेहरीश अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो दीपिका सिंह के साथ शॉपिंग के दौरान डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शॉपिंग कर रहीं दीपिका को अचानक डांस करने के लिए बुलाती हैं और फिर दोनों तेलुगु सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर जबरदस्त डांस करना शुरू कर देती हैं. वीडियो में जहां सेहरीश ने येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहन रखे हैं वहीं दीपिका सिंह ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. दोनों फुल ऑन मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं और मुस्कुराते हुए दोनों एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं.

सेहरिश ने लिखा, 'जब हम मिलें'


सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हम स्टार्स का मस्ती भरा अंदाज देख पाते हैं. एक्टर्स जो ऑनस्क्रीन एक दूसरे के दुश्मन की तरह बर्ताव करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ऑफस्क्रीन मस्ती फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है. सेहरिश ने अपना ये मस्ती भरा वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब हम मिले' . ननद और भाभी का ये अंदाज देखकर फैंस प्यार भरे रिएक्शंस दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'अरे वाह क्या बात है, ननद और भाभी का जबरदस्त री यूनियन', तो दूसरे फैन ने लिखा, 'तेलुगु गाने पर थिरकीं ननद भाभी'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'ब्यूटीफुल'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com