दीपिका सिंह ने बच्चों संग गार्डन में यूं की मस्ती, Video शेयर कर लिखा- यह उन लड़कियों के लिए जो...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बच्चों संग गार्डन में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने बच्चों संग गार्डन में यूं की मस्ती, Video शेयर कर लिखा- यह उन लड़कियों के लिए जो...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों के साथ गार्डन में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'यह वीडियो उन लड़कियों के लिए है जो शनिवार को बगीचे में और फिर शनिवार को मॉल में बिताती हैं.' दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और इस वीडियो को अब तक 10 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अकसर वीडियो और फोटो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. वीडियो में दीपिका बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही है. इससे पहले मकर सक्रांति के अवसर पर पतंग उड़ाते हुए वीडियो शेयर किया था जिसपर फैन्स ने खूब रिएक्शन भी दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी काम कर चुकी हैं. दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.