दीपिका सिंह ने इंग्लिश गाने पर किया धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने इंग्लिश गाने पर किया धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance) का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह वेस्टर्न आउटफिट पहने सड़क के किनारे इंग्लिश गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट शर्ट पहना हुआ है साथ ही उन्होंने पलाजो पहना हुआ है. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाज आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.