येलो स्विमसूट में देबिना बनर्जी ने शेयर कीं गोवा वेकेशन की PHOTOS, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल 

देबिना बनर्जी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. देबिना ने एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं.

येलो स्विमसूट में देबिना बनर्जी ने शेयर कीं गोवा वेकेशन की PHOTOS, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल 

देबिना बनर्जी ने गोवा बीच से शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

देबिना बनर्जी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. देबिना ने 'रामायण' सीरियल में माता सीता का किरदार निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इसी सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी से उन्हें प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. आज कपल दो प्यारी-प्यारी बेटियों के पेरेंट्स हैं. इन दिनों देबिना गोवा में हैं और वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. गोवा के बीच से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

गोवा में मना रहीं छुट्टियां 
देबिना बनर्जी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. देबिना ने एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देबिना को नीयन ग्रीन रंग के स्विमसूट में देखा जा सकता है. सिर पर हैट और आंखों पर काला चश्मा लगाकर एक्ट्रेस बहुत ही स्टाइलिश लग रही हैं. समुद्र किनारे देबिना की ये तस्वीरें दिल जीत लेने वाली हैं. फोटो पर लोगों की भी जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए देबिना ने इसके कैप्शन में लिखा है, "बीच पर आप आनंद, शांति, प्रेम के साथ रह सकते हैं". 

देबिना बनर्जी की फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "लुकिंग गॉर्जियस मैम". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "खूबसूरत व्यू और आप". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "आप अपनी बेटी को नहीं लाए क्या वेकेशन पर?". बता दें, हाल ही में देबिना और गुरमीत ने अपनी दूसरी बेटी के नाम का खुलसा किया था. कपल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने अपनी छोटी बेटी का नाम दिविशा रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com