देबिना बनर्जी ने पति गुरमीत चौधरी को उठाकर किया वर्कआउट, वायरल हुआ Video

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देबिना बनर्जी ने पति गुरमीत चौधरी को उठाकर किया वर्कआउट, वायरल हुआ Video

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

खास बातें

  • गुरमीत ने देबीना को अपनी गोद में उठा कर लगाए पुशअप्स
  • दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं
  • सीता राम के किरदार में एक साथ नजर आए थे गुरमीतऔर देबीना
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनके पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) भी अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कपल अपने फोटोज और वीडियोज को अपने फैंस के साथ शेयर करना बिल्कुल नहीं भूलते. वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल साथ में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस का ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

 

पहले तो वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरमीत ने (Gurmeet Choudhary) देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को अपनी गोद में उठा कर एक्सरसाइज करते हैं. फिर बाद में देबिना बनर्जी गुरमीत को उठाकर वर्कआउट करती हैं. दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत पर्दे पर सीता राम के किरदार में एक साथ नजर आए थे. फैंस के दिलों में ये जोड़ी बस गई है. कहा जाता है कि दोनों रामायण के सेट पर मिले जिसके बाद दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन ऐसा नहीं था दोनों ने छोटी उम्र में ही शादी कर ली थी. उस समय वे स्ट्रगल कर रहे थे. वहीं सीरियल मिलने के बाद दोनों ने ऑफिशियल शादी कर ली थी.