एक नहीं दो बच्चों को संभालती दिखीं देबिना बनर्जी, देखिए क्यूट वीडियो

इस दौरान गुरमीत चौधरी एक केयरिंग फादर की तरह बेटी को दुनिया की नजर से बचाते दिखे. बेटी के घर आते ही देबिना  को अब एक मां की भूमिका में बेटी को लोरी सुनाते और झूला कर सुलाते देखा गया है.

एक नहीं दो बच्चों को संभालती दिखीं देबिना बनर्जी, देखिए क्यूट वीडियो

एक नहीं दो बच्चों को संभालती दिखीं देबिना बनर्जी

नई दिल्ली :

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर बेटी का जन्म हुआ है, शादी के करीब दस साल बाद दोनों पेरेंट्स बने हैं. 3 अप्रैल तो देबिना ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया, इसके दो दिन बाद 5 अप्रैल को वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई और बेटी को लेकर घर पहुंची. इस दौरान गुरमीत चौधरी एक केयरिंग फादर की तरह बेटी को दुनिया की नजर से बचाते दिखे. बेटी के घर आते ही देबिना  को अब एक मां की भूमिका में बेटी को लोरी सुनाते और झूला कर सुलाते देखा गया है.
 

देबिना बनर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ब्लैक कलर की पैंट और शर्ट पहने नजर आ रही हैं और बेटी को गोद में लिए उसे सुलाने की कोशिश कर रही हैं. सोफे पर बैठी देबिना ने गोद में बेटी को बड़े ही प्यार से संभाल कर पकड़ा है, वे बच्ची की पीठ पर थपथपाते हुए उसे सुलाने की कोशिश कर रही हैं. इस दौरान उनका पालतू डॉग भी जाकर देबिना की गोद में बैठ जाता है. वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे दोनों बच्चे कैसे पल रहे हैं'. फैंस को देबिना की क्यूट सी फैमिली का ये प्यारा सा वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा है, वीडियो पर देखते ही देखते हजारों लाइक्स आ गए हैं. एक तरह जहां फैंस देबिना को बेबी के लिए बधाई दे रहे हैं तो वहीं वीडियो को काफी ऐडोरेबल बता रहे हैं.

गुरमीत ने खूब रखा देबिना का ख्याल
बता दें कि गुरमीत चौधरी ने प्रेग्नेंसी के दौरान देबिना का बहुत ज्यादा ख्याल रखा है. गुरमीत इस फेज को खूब एन्जॉय करते दिखे, उन्होंने इन नौ महीनों के दौरान कई सारे वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए. प्यार से कभी देबिना को जूता पहनाते तो कभी उनके पेट को सहलाते गुरमीत नजर आए. वहीं अब वह एक पिता की भूमिका भी पूरी शिद्दत से निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com