पहले बच्चे के जन्म के सात महीने बाद देबिना बनर्जी फिर बनीं मां, पति गुरमीत चौधरी ने फैंस से शेयर की खुशखबरी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने 11 नवंबर को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. कपल एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है.

पहले बच्चे के जन्म के सात महीने बाद देबिना बनर्जी फिर बनीं मां, पति गुरमीत चौधरी ने फैंस से शेयर की खुशखबरी

पहले बच्ची के जन्म के सात महीने बाद देबिना बनर्जी फिर बनीं मां

नई दिल्ली :

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने 11 नवंबर को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. कपल एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है. उन्होंने अपनी दूसरी बेटी के जन्म के बाद कुछ प्राइवेसी रखी है. फैन्स और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स उन्हें खुशखबरी दे रहे हैं. गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर देबिना के फोरहेड को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. उनकी पत्नी ने बलून का सेट रखा है और ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में पिंक कलर से लिखा हुआ है,"इट्स ए गर्ल." सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट को शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा, "हमारी बच्ची का दुनिया में स्वागत है. 

pno59mjo

उनके इस पोस्ट कॉमेडियन भारती सिंह ने लिखा, "याहू बधाई. उन्होंने इसके साथ रेड हार्ट इमोजीस शेयर करते हुए लिखा, बेबी गर्ल चाहिए मुझे भीइइइइइइ." एक्टर सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी के साथ बधाई दी है. गुरमीत के एक फैन ने लिखा, "आपके लिए प्यार और शुभकामनाएं. आशा है मम्मा और बच्चा दोनों ठीक हैं. सुपर हैप्पी डे. क्या तारीख है." एक अन्य फैन ने लिखा, "बधाई हो.. वह एक परी 11:11 है. भगवान उसे आशीर्वाद दें और बस उसकी देखभाल करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देबिना और गुरमीत ने 2011 में शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात 2008 के टीवी शो रामायण के सेट पर हुई थी, जहां उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था. उन्होंने इस साल 3 अप्रैल को बेटी लियाना का स्वागत किया. अपनी बेटी के जन्म के कुछ महीनों बाद अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए, देबिना ने अगस्त में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी नहीं बदल सकता है ... यह एक ऐसा आशीर्वाद है ... जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा है." उसने एक प्यारी फोटो शेयर की और बताया कि वह प्रेग्नेंट है.