दिलीप सिंह राणा के रिंग में आते ही कांप जाते थे ट्रिपल एच और अंडरटेकर, जानें कहां है WWE का ये भारतीय रेसलर?

ये भारत का एक ऐसा रेसलर है जिसके रिंग में जाते ही ट्रिपल एक्स और अंडरटेकर भी कांपने लगते है और ऑडियंस चिल्लाने लगती है. ये रेसलर कोई और नहीं बल्कि दिलीप सिंह राणा हैं

दिलीप सिंह राणा के रिंग में आते ही कांप जाते थे ट्रिपल एच और अंडरटेकर, जानें कहां है WWE का ये भारतीय रेसलर?

'दिलीप सिंह राणा' के रिंग में आते ही कांप जाते थे ट्रिपल एक्स और अंडरटेकर

नई दिल्ली:

रेसलिंग के कई लोग शौकीन हैं. वहीं भारत से कई लोग रेसलिंग में गए. वहां हर कोई अपना सिक्का नहीं जमा पाया, लेकिन एक रेसलर ऐसा आया जिसने अपना नाम इतिहास में दर्ज कर लिया. ये भारत का एक ऐसा रेसलर है जिसके रिंग में जाते ही ट्रिपल एच और अंडरटेकर भी कांपने लगते है और ऑडियंस चिल्लाने लगती है. ये रेसलर कोई और नहीं बल्कि दिलीप सिंह राणा हैं जिन्हें आप लोग 'द ग्रेट खली' के नाम से भी जानते हैं. 

द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है जो की हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. वैसे तो खली पेशेवर पहलवान हैं, लेकिन वे हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं खली बिग बॉस सीजन 4 के उपविजेता भी रह चुके हैं. खास बात यह है की खली पंजाब राज्य पुलिस के अधिकारी भी रह चुके हैं. द ग्रेट खली एक नहीं बल्कि कई बार अंडरटेकर जैसे बड़े पहलवानों को भी छक्के छुड़ा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें की खली इन दिनों अपने घर लौट आए हैं. जहां वे कुछ समय तक अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे. कोरोना काल के दौरान उनके कई वीडियो वायरल हुए थे. खली को कई रियलिटी शोज में भी बतौर गेस्ट देखा गया था. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जहां वे फ्लाइट से सफर कर रहे हैं. उन्हें लेकर लोगों में कितने क्रेज हैं वो भी आप इस वीडियो को देख अंदाजा लगा सकते हैं.