Bigg Boss OTT 2: सायरस ब्रोचा हुए अचानक घर से बाहर तो इस कंटेस्टेंट से छिनी पूरे सीजन कैप्टन बनने की पावर!

Bigg Boss OTT 2: बीते दिनों शो से बाहर होने की इच्छा जाहिर करने वाले सायरस ब्रोचा शो से अचानक बाहर हो गए हैं. जबकि फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान के हाथ से पूरे सीजन के लिए कैप्टंसी की पावर चली गई है.

Bigg Boss OTT 2: सायरस ब्रोचा हुए अचानक घर से बाहर तो इस कंटेस्टेंट से छिनी पूरे सीजन कैप्टन बनने की पावर!

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुए सायरस ब्रोचा अभिषेक मल्हान से छिनी कैप्टेंसी की पावर

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन चौथे हफ्ते में एंट्री कर चुका है, जिसके चलते रियलिटी शो में कई नए बदलाव देखने को मिले हैं. वहीं यह चेंज दर्शकों को झटका देने के लिए काफी दिख रहे हैं. इसी बीच शो से जुड़ी दो खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया है, जिसमें से पहली है कि फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान के हाथ से पूरे सीजन के लिए कैप्टंसी की पावर चली गई है तो वहीं हंसमुख कंटेस्टेंट सायरस ब्रोचा शो से बाहर हो गए हैं. इस तरह बिग बॉस ओटीटी 2 में रोज नए शॉक फैन्स को दिए जा रहे हैं. 

कैप्टेंसी की छिनी पावर

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में, घर के सभी कप्तानों अभिषेक, फलक, जिया और जद हदीद को बताना था कि कौन अच्छा कप्तान नहीं है. इसके बाद दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उस एक व्यक्ति को वोट दिया, जो पूरे सीजन कप्तानी के लायक नहीं है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पर काफी बहस और लड़ाई के बाद अभिषेक मल्हान को चुना गया. हालांकि उन्हें पूजा भट्ट का यह तर्क पसंद नहीं आया कि उन्हें नॉमिनेशन से बचने के लिए कप्तानी की जरुरत है. हालांकि देखना होगा कि क्या अभिषेक को दूसरा मौका मिलेगा कप्तान बनने का. 

सायरस हुए घर से बाहर

वीकेंड के वार पर सायरस ब्रोचा के शो से निकलने की बात पर होस्ट सलमान खान ने उन्हें समझाया था. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में यह काम आता हुआ नहीं दिखा क्योंकि परिवार में मेडिकल इमरजेंसी के कारण वह शो से बाहर हो गए हैं. हालांकि इस बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. जबकि फैंस उनके अचानक शो से बाहर होने पर काफी निराश दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर