कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने फैन्स को दी खुशखबरी, 26 अप्रैल को करेंगी संकेत भोसले से शादी

'द कपिल शर्मा शो' की फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) इसी महीने 26 अप्रैल को अपने मंगेतर संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ शादी करने वाली है.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने फैन्स को दी खुशखबरी, 26 अप्रैल को करेंगी संकेत भोसले से शादी

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ फोटो की शेयर

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' से पहचानी जाने वाली कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) को सभी जानते हैं. सुगंधा ने अपनी अदाकारी से हर घर में अपनी अलग जगह बनाई है. सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके मंगेतर संकेत भोसले (Sanket Bhosale) भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने इन फोटो के माध्यम से अपने फैन्स को खुशखबरी सुनाई है. सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra Wedding) इसी महीने 26 अप्रैल को शो 'द कपिल शर्मा शो' के अपने को स्टार संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी इस पोस्ट के बाद उन्हें खूब सारी बधाई मिल रही है.  


एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने बताया कि 'उन्होंने अपनी शादी की खरीदारी ऑनलाइन की है. शादी के लिए उन्होंने दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी. सुगंधा ने कहा कि शादी लुधियाना में एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ 20 लोग ही मौजूद होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि, वह हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी. मैं भले ही ऑनलाइन शॉपिंग करूंगी लेकिन 10 किलो का ही लहंगा पहनूंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुगंधा और संकेत ने अपने रिश्ते को 17 अप्रैल को जाहिर किया था. जिसके बाद अब वह सगाई और शादी दोनों एक ही दिन यानी 26 अप्रैल ही करेंगे. सुगंधा और संकेत ने अपने प्रीवेडिंग के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)