'द कपिल शर्मा शो' की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा 35 साल की उम्र में बनीं मां, पति ने दिखा दी न्यू बॉर्न की झलक

मशहूर कॉमेडियन और नन्ही परी के पिता संकेत भोसले ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. इस पोस्ट में कपल अपनी नन्हीं सी बेटी के साथ दिख रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाइयों का दौर शुरु हो गया है.

'द कपिल शर्मा शो' की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा 35 साल की उम्र में बनीं मां, पति ने दिखा दी न्यू बॉर्न की झलक

द कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वालीं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के घर खुशखबरी आई है. दरअसल हाल ही में सुगंधा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है.  मशहूर कॉमेडियन और नन्ही परी के पिता संकेत भोसले ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. इस पोस्ट में कपल अपनी नन्हीं सी बेटी के साथ दिख रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाइयों का दौर शुरु हो गया है. आपको बता दें कि लता मंगेशकर और आशा भोंसले की शानदार मिमिक्री करके मशहूर हुई कॉमेडियन सुगंधा कपिल शर्मा के शो की स्टार कॉमेडियन कही जाती हैं.

बेटी की मां बनीं सुगंधा मिश्रा 

संकेत भोसले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है. संकेत भोंसले से अस्पताल में ही अपनी पत्नी के साथ बेटी की फोटो ली हैं और उनको पोस्ट किया है उन्होंने लिखा है - 'ब्रह्मांड ने हमको ब्लैसिंग देकर एक सबसे प्यारे चमत्कार से नवाजा है. हमारे प्यार के प्रतीक ने हमारे घर में क्यूट लिटिल बेबी गर्ल के रूप में जन्म लिया है. प्लीज अपनी दुआएं,प्यार और आशीर्वाद दीजिए'.आपको बता दें कि ढाई साल पहले सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद वो अपनी मैरिड लाइफ की प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले इस कपल ने बाकायदा मराठी रीति रिवाज के साथ बेबी शॉवर की रस्म भी की थी.

बधाइयोंका लगा तांता 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही सुगंधा के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आई, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सबसे पहले कमेंट करके इस कपल को पेरेंट बनने की बधाई दी है. उन्होंने लिखा है - मम्मा औऱ पापा को बधाई. गॉड ब्लेस टू लिटिल बेबी. इसके साथ ही टीवी जगत के ढेर सारे सेलिब्रिटीज भी कपल को पेरेंट बनने की बधाई दे रहे हैं. टीवी जगत के साथ साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी कपल को कमेंट के जरिए बधाई दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और रवीना टंडन ने भी इसी पोस्ट पर बधाई दी है. इसके अलावा कॉमेडियन भारती, रोहित रॉय, हितेन तेजवानी, करण ग्रोवर, रिद्धिमा पंडित जैसे सितारों ने भी कमेंट करके कपल को घर में नन्हे मेहमान के आगमन की बधाई दी है.