कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज, शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप

कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज, शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra)

नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने बीते 26 अप्रैल को शादी रचाई. लेकिन कोरोना काल में हुई ये शादी अब कानूनी पचड़े में फंस गई है. बताया जा रहा है कि कोरोनावायरस मानदंडों के नियमों का उल्लंघन करने पर सुगंधा के खिलाफ केस दर्ज किया है. गुरुवार को सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

बताया जा रहा है कि सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की शादी में पाबंदी से भी ज्यादा भीड़ जुटी थी, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की तरफ से यह संज्ञान लिया गया. डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस परमजीत सिंह का कहना है कि समारोह में इतनी भीड़ इकट्ठा हुई, जिससे कोरोना मानदंडों का उल्लंघन हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के अलावा संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. हालांकि इस मामले में क‍िसी को अब तक गिरफ्तार नहीं क‍िया गया है. भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया था. बता दें कि सुगंधा मिश्रा जालंधर से हैं, जबकि संकेत भोसले (Sanket Bhosale) महाराष्ट्र से हैं. दोनों ने 'द कपिल शर्मा शो' में प्रसिद्धि प्राप्त की थी, हालांकि बाद में उन्होंने इसे छोड़ दिया था.